scorecardresearch
 

कभी खुशी कभी गम के 18 साल पूरे, करण जौहर ने किया ये स्पेशल पोस्ट

करण जौहर की फिल्म कभी खुशी कभी गम के 18 साल पूरे होने के मौके पर फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट पर कई सारे सेलेब्स ने रिएक्शन दिए हैं.

कभी खुशी कभी गम कभी खुशी कभी गम

कभी खुशी कभी गम, वो फिल्म जिसने एक बार फिर से अमिताभ बच्चन के करियर को बनाने में मदद की, वो फिल्म जिसमें बॉलीवुड इंडस्ट्री के दो बड़े कलाकार शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए. वो फिल्म जिसने करण जौहर के करियर को ऊंची उड़ान दी. साल 2001 में आई इस फिल्म ने रिलीज के 18 साल पूरे कर लिए हैं. इस मौके पर फिल्म के निर्देशक करण जौहर ने रिएक्ट किया है जिस पर कई सारे सेलेब्स का रिएक्शन भी आया है.

करण जौहर ने ट्विटर पर लिखा- खुशी है कि पीछे मुड़कर देखने के लिए मेरे पास यह कहानी है और इसमें आज भी वही प्यार महसूस कर सकता हूं. बात हमेशा अपने पैरेंट्स को प्यार करने की होती है.....और उन एक्टर्स की बेहतरीन टीम की जिनके साथ आपको काम करने का मौका मिलता है'. इसी के साथ उन्होंने फिल्म का ट्रेलर भी शेयर किया है और फिल्म की कास्ट को टैग भी किया है. इसपर अभिषेक बच्चन ने फिल्म की कास्ट को बधाई दी हैं. वहीं रितेश देशमुख ने फिल्म के गाने सूरज हुआ मध्यम को अपना रिलेशनशिप सॉन्ग बताया है.  

फिल्म की बात करें तो ये एक निर्देशक के तौर पर उनकी दूसरी फिल्म थी. फिल्म में शाहरुख खान और अमिताभ बच्चन के अलावा काजोल, ऋतिक रोशन, करीना कपूर और जया बच्चन थीं. फिल्म के गाने और डायलॉग्स बहुत हिट हुए थे.

काजोल-शाहरुख की सुपरहिट जोड़ी की रखी बुनियाद

करण जौहर की बात करें तो उन्होंने इस फिल्म से पहले शाहरुख खान के साथ साल 1998 में कुछ कुछ होता है बनाई थी. इस फिल्म को भी दर्शकों ने खूब पसंद किया था. फिल्म में काजोल और शाहरुख खान की जोड़ी को अपनी दूसरी फिल्म कभी खुशी कभी गम में भी दोहराया. इस जोड़ी को दोनों ही फिल्मों में काफी पसंद भी किया गया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें