scorecardresearch
 

कपिल शर्मा शो: जितेंद्र ने बताया मजेदार किस्सा, जब सेट पर महमूद ने उतारी थी पैंट

टीवी की दुनिया के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र अपने बेटे तुषार कपूर के साथ पहुंचे.

X
कपिल शर्मा शो से एक स्टिल
कपिल शर्मा शो से एक स्टिल

टीवी की दुनिया के पॉपुलर कॉमेडी शो द कपिल शर्मा शो में बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता जितेंद्र अपने बेटे तुषार कपूर के साथ पहुंचे. जितेंद्र पहले भी शो में शरीक हो चुके हैं मगर इस बार मस्ती का ओवरडोज ज्यादा रहा. शो के दौरान कपिल शर्मा ने जितेंद्र से उनकी जवानी के दिनों के ढेर सारे राज खुलवाने की कोशिश की. जितेंद्र ने भी शूटिंग के वक्त के मजेदार किस्से शेयर किए और सभी को खूब हंसाया.

जितेंद्र ने खोले अपनी जिंदगी के मजेदार किस्से-

कपिल शर्मा ने जितेंद्र से पूछा कि शूटिंग के दौरान सेट पर सबसे मजाकिया कौन होता था. जितेंद्र ने महमूद साहब का नाम लेते हुए एक रोचक किस्सा शेयर किया. जितेंद्र ने बताया कि वे एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. इस दौरान वहां पर महमूद भी थे. शूटिंग के दौरान एक सीन में जितेंद्र को हंसना था मगर उन्हें हंसी नहीं आ रही थी. ऐसे में महमूद ने उनसे कहा कि जब हंसने वाला सीन आए तो वे कुछ न करें बस उनकी तरफ देख लें. जब जितेंद्र ने उनकी तरफ देखा को महमूद वहां पर पैंट खोल कर खड़े थे. जितेंद्र ने जैसे ही ये किस्सा सुनाया वहां मौजूद सभी लोग जोर-जोर से हंसने लगे.

शो के दौरान अर्चना ने जितेंद्र से पूछा कि अक्षय इंडस्ट्री में इतने फिट हैं और वे सुबह जल्दी उठते हैं तो उन्हें लगा कि जितेंद्र भी ऐसा ही करते होंगे. जितेंद्र ने इसका जवाब देते हुए कहा कि अक्षय जल्दी इसलिए उठते हैं क्योंकि उनके पास काम है, अब मेरे पास तो कोई काम ही नहीं है. जितेंद्र ने बताया कि अब फिल्म इंडस्ट्री काफी बदल गई है. उन्होंने बताया कि उनके जमाने में जैल वगैरह नहीं होते थे. अब तो एक्टर के बाल सेट करने के लिए काफी तकनीक का इस्तेमाल होता है. सुबह जैसे एक्टर होते हैं शाम तक भी उनके बाल वैसे ही होते हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें