scorecardresearch
 

'मेंटल है क्या' विवाद पर अब आया कंगना का जवाब

कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट करते हुए कहा कंगना की तरफ से मैं ये कहना चाहती हूं कि सभी को फिल्म 'मेंटल है क्या' पर गर्व होगा

मेंटल है क्या मेंटल है क्या

कंगना और राजकुमार राव की फिल्म 'मेंटल है क्या' चर्चा में बनी हुई है. कंगना की ये फिल्म अपने अजीबों गरीब पोस्टर्स की वजह से लोगों का ध्यान खींच रही है. मूवी के पोस्टर्स और टाइटल पर मेंटल हेल्थ एक्सपर्ट्स ने कड़ी आपत्ति जताई थी. इंडियन साइकिएट्रिक सोसायटी (IPS) ने गुरूवार को सेंसर बोर्ड, सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय और पीएमओ को लेटर लिखा था और फिल्म के टाइटल पर आपत्ति जताई थी. अब इस मामले में कंगना रनौत ने अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है.

कंगना की बहन रंगोली ने ट्वीट करते हुए कहा कंगना की तरफ से मैं ये कहना चाहती हूं कि सभी को फिल्म 'मेंटल है क्या' पर गर्व होगा और उन्होंने जो विषय चुना है, उससे इस टैबू के प्रति लोगों में जागरुकता बढ़ेगी और लोग इस बारे में खुलकर बात कर सकेंगे.

इस फिल्म को एकता कपूर प्रोड्यूस कर रही हैं और प्रकाश कोवेलामुडी इस फिल्म को डायरेक्ट कर रहे हैं. फिल्म में राजकुमार राव, अमायरा दस्तूर, अमृता पुरी, जिम्मी शेरगिल और कंगना रनौत जैसे सितारे नज़र आएंगे. माना जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख खान का भी कैमियो होगा. 16 अप्रैल को एकता की प्रोडक्शन कंपनी ने फिल्म का पहला मोशन पोस्टर रिलीज किया था.

View this post on Instagram

Thanks @viralbhayani #BlastFromThePast #KanganaRanaut as a teenager. #TeenageDays #BeautyQueen

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

View this post on Instagram

She slays like a dream. #KanganaRanaut post dinner with @stylebyami Dress - @zadigetvoltaire Bag- @louisvuitton Shoes - @tomford

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

गौरतलब है कि फिल्म क्वीन के बाद मेंटल है क्या में राजकुमार राव और कंगना रनौत की जोड़ी एक बार फिर से साथ आ रही है. पहले इस फिल्म में करीना कपूर को कास्ट किया जाना था. लेकिन उन्होंने बोल्ड कंटेंट के चलते इसे करने से मना कर दिया था. कंगना की पिछली फिल्म मणिकर्णिका ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था वही राजकुमार राव की फिल्म स्त्री ने 100 करोड़ से अधिक का कलेक्शन किया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें