scorecardresearch
 

दो लफ्जों की कहानी में काजल ने किए थे इंटीमेट सीन्स, शेयर किया एक्सपीरियंस

काजल ने साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. काजल ने सिंघम में अजय देवगन के अपोजिट काम किया था. इस फिल्म के बाद बॉलीवुड में काजल ने अपनी पहचान बनाई.

काजल अग्रवाल काजल अग्रवाल

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल साउथ इंडस्ट्री का जाना-पहचाना नाम हैं. इंडस्ट्री को उन्होंने कई बेहतरीन फिल्में दी है. अब काजल ने एक चैट शो में फिल्म इंडस्ट्री में अपने एक्सपीरियंस और इंटिमेट सीन्स को लेकर बातचीत की है. चैट शो में काजल अपने को-स्टार के संग अनकंफर्टेबल मोमेंट का इंसिडेंट शेयर किया. काजल ने बताया कि फिल्म दो लफ्जों की कहानी के दौरान इंटीमेट सीन्स शूट करने में वो सहज नहीं थी.

काजल ने कहा- हां, मैंने दो लफ्जों की कहानी की है, जिसमें इंटिमेट सीन थे. आमतौर पर, आप अपने साथी की आंखों में देखकर प्यार के इजहार करने के लिए एक्सप्रेशन दे सकते हैं या कुछ और इशारा कर सकते हैं लेकिन जैसा कि इस फिल्म में मैं एक अंधी लड़की की भूमिका निभा रही थी, इसलिए इंटिमेट्स सीन्स की मांग हुई. मैं इसमें असहज थी. क्योंकि आपको ऐसी भावनाओं को व्यक्त करना होगा, जिन्हें आप नहीं जानते हैं और जिनके लिए ऐसी कोई भावना नहीं है. दूसरों के बारे में मुझे नहीं पता, लेकिन आज भी किसी भी तरह के इंटिमेट सीन या स्किन शो करना मेरा काम नहीं है.

काजल ने किया सेलिब्रिटी स्टेटेस का इस्तेमाल?

जब काजल से पूछा गया कि कभी आपने किसी चीज के लिए अपने सेलिब्रिटी स्टेटस का इस्तेमाल किया है? तो इस पर काजल ने कहा- मैंने इस्तेमाल किया है. जब मैं ट्रैवल कर रही होती हूं और मुझे रेस्टोरेंट में टेबल नहीं मिलता तो मैं करती हूं.

काजल ने साउथ के अलावा बॉलीवुड फिल्मों में भी काम किया है. काजल ने सिंघम में अजय देवगन के अपोजिट काम किया था. इस फिल्म के बाद बॉलीवुड में काजल ने अपनी पहचान बनाई.   

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें