scorecardresearch
 

विवाद के बीच कंगना ने शुरू की जयललिता बायोपिक की शूटिंग, सामने आई तस्वीर

कंगना रनौत की सोशल मीडिया टीम ने फिल्म के सेट से मुहूर्त की तस्वीर शेयर की है. फिल्म में कंगना जयललिता का रोल प्ले करने जा रही हैं.

कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत पिछले काफी समय से तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता की बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं. वे लंबे वक्त से फिल्म की तैयारियों में जुटी हैं. फिल्म को लेकर पिछले कुछ समय से विवाद भी चल रहा है. दरअसल जयललिता की भांजी ने फिल्म पर आपत्ति जताई है. वे इस बात को लेकर सुनिश्चित होना चाहती हैं कि फिल्म के जरिए जयललिता की छवि को खराब करने की कोशिश न की जाए. इसी बीच कंगना ने फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है. कंगना की सोशल मीडिया टीम फिल्म के सेट से मुहूर्त की तस्वीर शेयर की है.

कंगना रनौत के प्रशंसकों के लिए ये खुशखबरी है. कंगना ने फिल्म थलाइवी की शूटिंग शुरू कर दी है. फिल्म को लेकर काफी समय से बज बना हुआ है. फिल्म की शूटिंग 10 नवंबर, 2019 से शुरू की गई है. तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा था एक खूबसूरत सफर की शुरुआत हो चुकी है. फिल्म के बारे में बात करें तो इसका निर्देशन ए एल विजय कर रहे हैं. जबकी इसका निर्माण शैलेश आर सिंह और विष्णु वर्धन इंदुरी कर रहे हैं. बता दें कि ये फिल्म कंगना की दूसरी तमिल फिल्म है. उन्होंने अपना कॉलीवुड डेब्यू तमिल फिल्म धाम-धूम से किया था.

View this post on Instagram

#Repost @shaaileshrsingh ・・・ Commencing on a beautiful journey of #Thalaivi #lights #camera #action @vishnuinduri @brindaprasad @team_kangana_ranaut #dirvijay @neeta_lulla @gvprakash @karmamediaent @baba_yaga_11 @sanchitbalhara @autonomousfx2005

A post shared by Kangana Ranaut (@team_kangana_ranaut) on

फिल्म को लेकर आखिर क्या है विवाद

फिल्म को लेकर विवाद की बात करें तो टाइम्स नाउ की एक रिपोर्ट के मुताबिक जयललिता की भांजी दीपा ने अपने एफिडेविट में कहा है कि फिल्म के डायरेक्टर ए एल विजय ने इस मामले में उनसे किसी तरह का सलाह मश्वरा नहीं किया है. दीपा का मानना है कि कुछ फैक्ट्स और घटनाओं को तोड़-मरोड़ कर जयललिता की लाइफ को गलत अंदाज में पेश किया जा सकता है. वे इस मसले में कोर्ट का दखल चाहती हैं.

रिपोर्ट्स के अनुसार, दीपा चाहती हैं कि फिल्म के डायरेक्टर सुनिश्चित करें कि फिल्म में जयललिता की लाइफ को तोड़-मरोड़कर विवादास्पद बनाने की कोशिश नहीं की जाएगी और उनकी इमेज को खराब करने की कोशिश नहीं की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें