scorecardresearch
 

'जय मम्मी दी' का नया पोस्टर रिलीज, रोमांटिक मिजाज में दिखे सनी-सोनाली

जय मम्मी दी के लीड एक्टर सनी सिंह ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, दिल खोल कर प्यार करें, दरवाजे खोल कर नहीं.

जय मम्मी दी का पोस्टर जय मम्मी दी का पोस्टर

बॉलीवुड एक्टर सनी सिंह और सोनाली सहगल की फिल्म 17 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म की रिलीज में ज्यादा वक्त नहीं बचा है और ऐसे में टीम फिल्म का प्रमोशन करने में लगी हुई है. मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले फिल्म का एक और पोस्टर रिलीज कर दिया है. पोस्टर में सनी सिंह और सोनाली रोमांस करते नजर आ रहे हैं और दोनों की मां उन्हें छिप कर देख रही हैं.

जय मम्मी दी के लीड एक्टर सनी सिंह ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, "दिल खोल कर प्यार करें, दरवाजे खोल कर नहीं." इस शुक्रवार को जय मम्मी दी रिलीज हो रही है आपके नजदीकी सिनेमाघरों में!" फिल्म के ट्रेलर पर शानदार रिएक्शन मिलने के बाद अब इसके गाने भी दर्शकों के बीच धूम मचा रहे हैं. फिल्म का निर्देशन नवजोत गुलाटी ने किया है और इसकी कहानी भी उन्होंने ने लिखी है.

बता दें कि सोनाली इससे पहले भी कई फिल्मों में सनी के साथ काम कर चुकी हैं. उनके वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म प्यार का पंचनामा से की थी. इसके बाद साल 2015 में उनकी दो फिल्में रिलीज हुईं वेडिंग पुलाव और प्यार का पंचनामा 2. साल 2018 में उनकी फिल्में सोनू के टीटू की स्वीटी और हाई जैक रिलीज हुईं.

पति पत्नी और वो में किया था सीरियस किरदार

बात करें सनी सिंह के वर्क फ्रंट की तो सोनाली की अब तक की ज्यादातर फिल्मों में वह भी शामिल रहे हैं. उनकी पिछली फिल्म की बात करें तो वह हाल ही में फिल्म पति पत्नी और वो में डोगा का किरदार निभाते नजर आए थे. हालांकि उनका रोल काफी कम वक्त के लिए था लेकिन वह पहली बार थोड़ा सीरियस और इंटेंस किरदार निभाते नजर आए जिसे फैन्स ने काफी पसंद भी किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें