scorecardresearch
 

अंग्रेजी मीडियम: फिल्म के सेट पर गन्ना चूसते दिखे इरफान खान, डायरेक्टर परेशान

एक्टर इरफान खान इन दिनों राजस्थान में फिल्म अंग्रेजी मीडियम की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन इरफान शूट‍िंग से ज्यादा गन्ना चूसने में व्यस्त नजरआ रहे हैं.

अंग्रेजी मीडियम सेट पर डायरेक्टर होमी अदजानिया संग इरफान खान अंग्रेजी मीडियम सेट पर डायरेक्टर होमी अदजानिया संग इरफान खान

एक्टर इरफान खान इन दिनों राजस्थान में फिल्म 'अंग्रेजी मीडियम' की शूटिंग कर रहे हैं. लेकिन इरफान शूट‍िंग से ज्यादा गन्ना चूसने में व्यस्त नजरआ रहे हैं. दरअसल, इरफान खान ने शूट‍िंग सेट से एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में इरफान खान को डायरेक्टर होमी अदजानिया, फिल्म में उनका किरदार समझाने की कोश‍िश कर रहे हैं. लेकिन इरफान बस गन्ना खाए जा रहे हैं.

अंग्रेजी मीड‍ियम की शूट‍िंग सेट से इरफान ने जो तस्वीर शेयर की है उसमें एक्टर होमी अदजानिया संग मस्ती करते नजर आ रहे हैं. हालांकि तस्वीर में इरफान अंग्रेजी मीड‍ियम के किरदार में नजर आ रहे हैं. इससे पहले भी फिल्म के सेट की कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं. तस्वीरों में इरफान और होमी की खास बॉन्ड‍िंग देखने को मिली थी.

बताते चलें कि बीमारी का इलाज कराने के बाद काम पर वापस आए इरफान ने जब पहला शॉट द‍िया था तो पूरी टीम इमोशनल हो गई थी. इस फिल्म से पहले तक इरफान लंदन में अपनी गंभीर बीमारी का इलाज करा रहे थे. 

अंग्रेजी मीड‍ियम में इरफान चंपक का किरदार निभा रहे हैं. फिल्म में वो अपने देसी अंदाज से एक बार फिर दर्शकों को एंटरटेन करने वाले हैं. इन द‍िनों शूट‍िंग सेट पर मेकर्स ने स‍िक्योर‍िटी बढ़ा दि‍या है. माना जा रहा है कि इसके पीछे फिल्म से जुड़े फोटोज और वीडियो लीक होने से बचाना है. 

अंग्रेजी मीड‍ियम 2017 में आईं हिंदी मीडियम का सीक्वल है. इसे दिनेश विजान प्रोड्यूस कर रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक राजस्थान का शेड्यूल पूरा करने के बाद टीम लंदन में शूटिंग करेगी. फिल्म में राधिका मदान इरफान की बेटी का किरदार निभाएंगी. जबकि चर्चा है कि करीना कपूर खान, इरफान की पत्नी का रोल निभाएंगी. हालांकि इस बारे में अभी ऑफ‍िश‍ियल अनाउंसमेंट नहीं हुई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें