scorecardresearch
 

टीम इंडिया की भगवा जर्सी पर कमेंट करना पड़ा महंगा, ट्रोल्स के निशाने पर हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इंडस्ट्री की उन महिलाओं में से एक हैं जो अपनी सोच को खुलकर सभी के सामने व्यक्त करती हैं. कुछ समय पहले हुमा की वेब सीरीज लैला की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही थी और अब हुमा कुरैशी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं.

हुमा कुरैशी हुमा कुरैशी

बॉलीवुड एक्ट्रेस हुमा कुरैशी इंडस्ट्री की उन महिलाओं में से एक हैं जो अपनी सोच को खुलकर सभी के सामने व्यक्त करती हैं. कुछ समय पहले हुमा की वेब सीरीज लैला की चर्चा सोशल मीडिया पर हो रही थी और अब हुमा कुरैशी एक बार फिर सुर्खियों में आ गई हैं. हुमा के चर्चा में आने का कारण है उनका रविवार, 30 जून को भारत और इंग्लैंड क्रिकेट मैच के बारे में बोलना.

दरअसल, भारतीय क्रिकेट टीम ने इंग्लैंड से मैच के दौरान अपनी नीली जर्सी के बजाय भगवा रंग की जर्सी पहना था. क्योंकि दोनों ही टीमों की जर्सी का रंग नीला है और किसी एक को अलग रंग पहनना जरूरी है. ये बदलाव सिर्फ एक ही मैच के लिए किया गया था. हुमा ने ट्विटर पर एक ट्वीट कर भारत की पुरानी नीली जर्सी को वापस लाने के लिए कहा. उन्होंने लिखा, "अंधविश्वास की बात बिल्कुल नहीं है, लेकिन क्या हमें प्लीज नीली जर्सी वापस मिल सकती है... बहुत बोल दिया."

हुमा की इस बात पर लोग काफी भड़क गए और उन्होंने एक्ट्रेस को ट्रोल करना शुरू कर दिया. लोगों को दिक्कत थी कि हुमा ने भगवा जर्सी को हटाने की बात क्यों कही? आखिर भगवा रंग हमारे तिरंगे में भी है तो फिर जर्सी में होने से क्या दिक्कत है? इसके अलावा कुछ का यह भी कहना था कि सिर्फ एक ही दिन के लिए जर्सी को बदला गया है, हुमा को ये बात बोलने की जरूरत नहीं थी. ट्विटर यूजर्स, हुमा को जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं.

कुछ लोगों के ट्वीट्स यहां पढ़ सकते हैं -

— Abhishek chhabra (@iabhi1002) July 1, 2019

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें