scorecardresearch
 

तानाजी फिल्म के डायरेक्टर ओम राउत संग होगा ऋतिक रोशन का अगला प्रोजेक्ट?

ऋतिक की कृष 4 को लेकर भी खबरें आईं. हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभी तक कोई अपडेट नहीं आया है. गौरतलब है कि ऋतिक रोशन पिछली बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. एक्शन से भरपूर से इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में थे.

ऋतिक रोशन ऋतिक रोशन

एक्टर ऋतिक रोशन के लिए साल 2019 प्रोफेशनल फ्रंट पर बहुत अच्छा रहा. ऋतिक ने दो हिट फिल्में सुपर 30 और वॉर दीं. दोनों ही फिल्मों को खूब पसंद किया गया. अब एक्टर के नए प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा शुरू हो गई है.

ओम राउत संग काम करेंगे ऋतिक!

खबरें थीं कि ऋतिक सत्ते पे सत्ता के रीमेक में काम करेंगे. हालांकि, स्क्रिप्ट इश्यू के कारण फाइनल नहीं हो पाया. पिंकविला के मुताबिक, खबरें हैं कि ऋतिक फिल्म तानाजी: द अनसंग वॉरियर के डायरेक्टर ओम राउत के साथ काम कर सकते हैं. इसके अलावा रिपोर्ट्स ये भी हैं कि ऋतिक कई सारे फिल्ममेकर के साथ बात कर रहे हैं. ओम राउत भी उन्हीं डायरेक्टर में से एक हैं.

एकता कपूर ने करण जौहर को ऑफर किया मिस्टर बजाज का रोल, जल्द देंगे ऑडिशन

रामायण के सेट पर कैसा था 'लक्ष्मण' का पहला दिन, शेयर की पुरानी यादें

बता दें कि ओम राउत की फिल्म तानाजी में अजय देवगन ने मुख्य भूमिका निभाई थी. वहीं सैफ अली खान विलेन के रोल में थे. फिल्म 2020 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली मूवी है.

वहीं ऋतिक की बात करें तो ऋतिक की कृष 4 को लेकर भी खबरें आईं. हालांकि, इस फिल्म को लेकर अभीतक कोई अपडेट नहीं आया है. गौरतलब है कि ऋतिक रोशन पिछली बार फिल्म वॉर में नजर आए थे. एक्शन से भरपूर से इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी अहम भूमिका में थे. फिल्म को फैंस का बहुत प्यार मिला. कमाई के मामले में फिल्म ने कई रिकॉर्ड बनाए. ऋतिक के लुक से लेकर उनका एक्शन लोगों को खूब पसंद आया.

इसके अलावा ऋतिक की फिल्म सुपर 30 को भी लोगों ने खूब पसंद किया. फिल्म गणितज्ञ आनंद कुमार की बायोपिक थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें