scorecardresearch
 

बेटी को विदा करके खूब रोए थे धर्मेंद्र, ईशा ने शेयर किया शादी का वीडि‍यो

इस वीडियो में आपको बहुत सारे इमोशनल पल देखने को मिलेंगे. यहां ईशा देओल अपनी वीडियो के लिए तैयार हैं और आंखों में आंसू लिए खड़ी हैं. बाद में वे पिता धर्मेन्द्र को गले लगाती हैं और दोनों फूट-फूटकर रोते हैं.

ईशा देओल की विदाई वीडियो से तस्वीर ईशा देओल की विदाई वीडियो से तस्वीर

ईशा देओल इन दिनों बीती यादों को ताजा करने में लगी हुई हैं. उन्होंने अपनी शादी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है. ये वीडियो ईशा की विदाई के समय का है. यहां आप उन्हें दुल्हन के लिबास में देख सकते हैं. लाल साड़ी और गोल्ड की जूलरी पहने ईशा देओल इमोशनल खड़ी हैं. वीडियो में ईशा के पति भरत तख्तानी, ईशा के पिता धर्मेन्द्र और मां हेमा मालिनी और छोटी बहन अहाना देओल हैं.

नम आंखों और मुस्कान के साथ हुई थी ईशा देओल की विदाई

इस वीडियो में आपको बहुत सारे इमोशनल पल देखने को मिलेंगे. यहां ईशा देओल अपनी वीडियो के लिए तैयार हैं और आंखों में आंसू लिए खड़ी हैं. बाद में वे पिता धर्मेन्द्र को गले लगाती हैं और दोनों फूट-फूटकर रोते हैं. इसके बाद इशा अपनी मां हेमा मालिनी के गले लगती है और खूब रोती हैं. वीडियो में ईशा की बहन अहाना भी हो रही हैं. इसके बाद आते हैं खुशी के पल जब सभी हंसते हुए ईशा देओल को विदाई देते हैं.

View this post on Instagram

#memoriesforlife Thanks & best wishes to u my dear @badalrajacompany ! U are fantastic at his job 👍🏼 ♥️🧿

A post shared by Esha Deol (@imeshadeol) on

कोलकाता में अम्फान तूफान से भारी तबाही, बॉलीवुड स्टार्स ने मांगी सलामती की दुआ

26 साल पहले मिस यूनिवर्स बनीं सुष्मिता सेन, बॉयफ्रेंड रोहमन ने 'जान' लिखकर किया विश

बता दें कि ईशा देओल और भरत तख्तानी की शादी साल 2012 में हुई थी. दोनों की दो बेटियां हैं, जिनके नाम मिराया और राध्या हैं. ईशा देओल अपनी मां के लिए कई डांस परफॉर्म दे चुकी हैं. उन्होंने बॉलीवुड में भी काम किया है. साल 2003 में आई फिल्म मेरे दिल से पूछे से ईशा देओल ने डेब्यू किया था. उन्होंने धूम, LOC कारगिल, काल, नो एंट्री आदि संग अन्य फिल्मों में काम किया हुआ है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें