scorecardresearch
 

दिल्ली के मच्छरों से परेशान हुई ऋषि कपूर की नातिन, वीडियो में की श‍िकायत

एक्ट्रेस और ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनकी नातिन समारा सहानी का है.

ऋषि कपूर ऋषि कपूर

एक्ट्रेस और ऋषि कपूर की पत्नी नीतू कपूर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वो अक्सर वीडियोज और फोटोज शेयर करती रहती हैं. अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है. ये वीडियो उनकी नातिन समारा सहानी का है. इस वीडियो में उनकी नातिन बड़े ही क्यूट स्टाइल में दिल्ली के मच्छरों को लेकर अपनी परेशानी बता रही हैं.

वीडियो में समारा बोल रही हैं- 'दिल्ली के मुख्यमंत्री बोले हम डेंगू हरा रहे हैं. नहीं हरा रहे हैं देखो मेरी स्किन पर कितना लाल हो रहा है. नहीं हरा रहे हैं. रेडियो में साफ-साफ बोले डेंगू , मलेरिया हरा रहे हैं. दिल्ली में लाखों मच्छर हैं. क्या डेंगू बहुत पावरफुल हैं.'

वीडियो शेयर करते हुए नीतू ने लिखा- Hahaha डेंगू को हरा रहे हैं.#samstories #funny#adorable❤️🥰. बता दें कि समारा ऋषि कपूर और नीतू कपूर की बेटी रिद्धिमा कपूर की बेटी हैं. वीडियो में समारा जिस तरह से बातचीत कर रही हैं वो लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग उनके इस अंदाज की तारीफ कर रहे हैं.

View this post on Instagram

Hahaha dengue ko harayenge !!! #samstories #funny#adorable❤️🥰

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on

बता दें कि ऋषि कपूर अपनी कैंसर की बीमारी का इलाज कराकर 10 सितंबर को भारत लौटे. ऋषि के बच्चों रणबीर कपूर और रिद्धिमा कपूर साहनी ने पिता का शानदार तरीके से स्वागत किया. रिद्धिमा ऋषि से मिलने के लिए कई बार न्यूयॉर्क भी गई थीं. फादर्स डे पर भी रिद्धिमा अपनी बेटी समारा के साथ ऋषि से मिलने के लिए न्यूयॉर्क गई थी. ऋषि और नीतू समारा के काफी क्लोज हैं. समारा संग ऋषि और नीतू की तस्वीरों में शानदार केमिस्ट्री देखने को मिलती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें