scorecardresearch
 

शादी के बारे में दीपिका-रणवीर के पेरेंट्स बोले- 35 साल रुको पता चल जाएगा

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के सेलिब्रेटेड कपल हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने बताया कि वे मैरिड लाइफ खूब एंजॉय कर रही हैं.

रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड के मोस्ट पॉपुलर कपल में शुमार दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की खूबसूरत बॉन्डिंग हमेशा चर्चा में रहती है. कपल भी अपने रिलेशनशिप के बारे में खुल कर बात करना पसंद करते हैं. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों अपकमिंग फिल्म छपाक के प्रमोशन में बिजी हैं. इस दौरान वे पर्सनल लाइफ के बारे में भी बात करती नजर आ रही हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि कपल को उनके पैरेंट्स ने शादी पर क्या एडवाइज दी है.

छपाक के प्रमोशन के दौरान दीपिका पादुकोण से उनके वैवाहिक जीवन के बारे में पूछा गया. इसका जवाब देते हुए दीपिका ने कहा- फिलहाल के लिए तो हमें मजा आ रहा है. मगर जब मैं अपने पैरेंट्स या फिर रणवीर के पैरेंट्स से इस बारे में बोलती हूं तो वे कहते हैं कि 35 साल रुको, सब पता चल जाएगा.

आगे दीपिका ने कहा कि शायद वे 35 साल बाद ये फिगर आउट कर पाएंगे. अभी वे इस बारे में नहीं सोच रहे और शादीशुदा जिंदगी का लुफ्त उठा रहे हैं. जब दीपिका से पूछा गया कि क्या उन दोनों के बीच लड़ाई भी होती है. इसका जवाब देते हुए दीपिका ने कहा कि उनकी लड़ाई नहीं होती है. जितना भी समय हमारे पास बचता है हम साथ में बिताना पसंद करते हैं.

एक दूसरे के प्रति हैं सम्मान

दीपिका ने आगे कहा कि हम जैसे भी हैं उसके लिए हम एक दूसरे का सम्मान करते हैं. वो हमें बहतर समझते हैं और मैं उन्हें. जबकी हमारा और उनका नजरिया कई चीजों में काफी अलग है. मैं मॉर्निंग पर्सन हूं और दिन में जल्दी उठना पसंद करती हूं. मैं डिसिप्लिन में रहना पसंद करती हूं और उनका स्वभाव काफी अलग है. मगर हम दोनों का सामंजस्य फिर भी शानदार है. वर्क फ्रंट की बात करें तो वे मेघना गुलजार की फिल्म छपाक में नजर आएंगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें