scorecardresearch
 

वरुण-सारा की 'कुली नंबर 1' से जुड़ा ये एक्टर, कॉमिक रोल में आएगा नजर

फिल्‍म कुली नंबर 1 के रीमेक को लेकर काफी चर्चा है. इस रीमेक में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं अब इस फिल्म में एक किरदार और जुड़ गया है.

वरुण धवन और सारा अली खान वरुण धवन और सारा अली खान

फिल्‍म 'कुली नं. 1' के रीमेक को लेकर काफी चर्चा है. इस रीमेक में बॉलीवुड एक्टर वरुण धवन और सारा अली खान लीड रोल में नजर आएंगे. वहीं अब इस फिल्म में एक किरदार और जुड़ गया है.

डेविड धवन की फिल्‍म 'कुली नं. 1' में जावेद जाफरी भी नजर आने वाले हैं. फिल्म 'कुली नंबर-1' में जावेद जाफरी भी लोगों को हंसाते हुए नजर आने वाले हैं. इस फिल्म के रीमेक का निर्देशन कर रहे डेविड धवन ने 1995 में गोविंदा और करिश्मा कपूर के साथ इसी नाम से फिल्म बनाई थी. फिल्म में लीड ऐक्‍टर्स के तौर पर गोविंदा और करिश्‍मा कपूर ने अभिनय किया और फिल्म सुपरहिट रही थी.

इस फिल्म के रीमेक में परेश रावल, राजपाल यादव, जॉनी लीवर, शिखा तल्‍सानिया जैसे कई कलाकार अहम किरदार में नजर आएंगे. अब ये रीमेक फिल्म वाशु भगनानी की कंपनी पूजा एंटरटेनमेंट के जरिए निर्मित की जा रही है. जावेद को फिल्म में लिए जाने की घोषणा प्रोडक्शन कंपनी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल के जरिए की गई.

बता दें कि जावेद जाफरी हाल ही में आयुष्‍मान खुराना की फिल्‍म 'बाला' में नजर आए थे. वहीं 'कुली नं. 1' की कास्‍ट और क्रू ने फिल्‍म के कई शेड्यूल्‍स पहले ही पूरे कर लिए हैं. यह फिल्म 1 मई 2020 को रिलीज होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
ऐप में खोलें×