scorecardresearch
 

10वीं के रिजल्ट से उदास स्टूडेंट्स के लिए माधवन की सीख, गेम अभी शुरू नहीं हुआ

बुधवार को सीबीएसई ने 10वीं परीक्षा के नतीजे घोषिक कर दिए. कुछ ऐसे भी बच्चें रहे जो अपने परिणाम से ज्यादा खुश नजर नहीं आए. वो इस नंबर गेम से दुखी हो गए. लेकिन ऐसे सभी बच्चों को एक्टर आर माधवन ने एक खास संदेश दिया है.

आर माधवन आर माधवन

बुधवार को सीबीएसई ने 10वीं परीक्षा के नतीजे घोषिक कर दिए. कई बच्चों ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन कर सफलताओं के नए मुकाम को छुआ, तो कुछ ऐसे भी बच्चें रहे जो अपने परिणाम से ज्यादा खुश नजर नहीं आए. वो इस नंबर गेम से दुखी हो गए. लेकिन ऐसे सभी बच्चों को एक्टर आर माधवन ने एक खास संदेश दिया है.

कम नंबर आने से परेशान बच्चों को माधवन का संदेश

आर माधवन ने सोशल मीडिया पर अपनी एक फनी फोटो शेयर की है. उस फोटो के साथ उन्होंने जो मैसेज दिया है वो सभी बच्चों को जरूर पढ़ना और समझना चाहिए. आर माधवन बच्चों की हिम्मत बढ़ाते हुए कहते हैं-बोर्ड के रिजल्ट में जिन भी बच्चों ने अपनी उम्मीद से बेहतर किया है, उन्हें खूब बधाइयां. बाकी सभी को मैं कहना चाहूंगा कि मेरे बोर्ड में 58 % आए थे. गेम तो अभी शुरू भी नहीं हुआ है दोस्तों.

आर माधवन की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गई है. कई लोग माधवन के इस संदेश से सीख ले रहे हैं. कई लोग सोशल मीडिया पर आर माधवन के इस ट्वीट की तारीफ कर रहे हैं और सभी बच्चों को पॉजिटिव बने रहने की बात कह रहे हैं. एक यूजर लिखते हैं- इन्हीं शब्दों की जरूरत थी अभी. एक दूसरे यूजर लिखते हैं-नंबर से ये नहीं तय होता की आप जिंदगी में क्या करेंगे. आप खुद के सुपरहीरो बने. ऐसे और कभी ट्वीट्स देखने को मिले हैं. कुछ यूजर तो ऐसे भी हैं जो माधवन की पोस्ट में उनके लुक्स को देख हंसने को मजबूर हो गए हैं.

रहना है तेरे दिल में का सीक्वल?

सुशांत सुसाइड केस: एक्टर के परिवार की चुप्पी से दुखी शेखर सुमन, कहा- अब मैं पीछे हट रहा हूं

लता मंगेशकर ने की ऋतिक रोशन के काम की तारीफ, एक्टर बोले- मेरा मान बढ़ा दिया

वैसे कुछ समय से ऐसी भी चर्चा चल रही हैं कि आर माधवन अपनी डेब्यू फिल्म 'रहना है तेरे दिल में' का सीक्वल बनाने जा रहे हैं. इस फिल्म के जरिए दोनों माधवन और दीया मिर्जा ने अपना डेब्यू किया था. लेकिन हाल ही में एक्टर ने ऐसे किसी भी सीक्वल से इंकार कर दिया था. उन्होंने उन खबरों को गलत बताया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें