scorecardresearch
 

विक्की डोनर के बाद बैक टू बैक फिल्में हुईं फ्लॉप, कैसे खुद को संभाला, यामी ने बताया

एक्ट्रेस यामी गौतम ने बताया कि कैसे बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप होने के बाद यामी ने खुद को संभाला. यही नहीं यामी ने 90 के दशक के गानों पर जमकर डांस भी किया.

यामी गौतम यामी गौतम

इंडिया टुडे कॉन्क्लेव ईस्ट में यामी गौतम ने शिरकत की. सेशन को सुशांत मेहता मॉडरेट कर रहे थे. इस दौरान यामी ने अपने करियर के उतार चढ़ाव के बारे में बातें कीं. यामी ने बताया कि कैसे बैक टू बैक फिल्में फ्लॉप होने के बाद उन्होंने खुद को संभाला. यही नहीं यामी ने 90 के दशक के गानों पर जमकर डांस भी किया.

यामी ने बताया कि उनकी जर्नी की शुरुआत टीवी से हुई. यामी ने कहा- 'जब मैंने काम करना शुरू किया था तब मुझे इसकी ए बी सी डी भी नहीं आती थी. मैंने छोटे छोटे टीवी प्रोजेक्ट्स ऐड और साउथ सिनेमा के प्रोजेक्ट्स करने शुरू किए. मेरे लिए उस समय कुछ भी छोटा या बड़ा नहीं था. जो भी काम मेरे सामने आता मैं उसे पूरी शिद्दत के साथ करती.' मगर यामी के घरवाले उनके भविष्य को लेकर काफी चिंतित रहते थे. ऐसे में यामी ने घरवालों से कहा कि उन्हें 3 महीने का समय दें अगर उन्हें ढंग का काम नहीं मिलता है तो वे वापस आ जाएंगी.

यामी ने आगे कहा- यही वो दौर था जब मुझे विक्की डोनर में काम करने का मौका मिला और यहीं से मेरे जीवन में बदलाव आना शुरू हुआ. विक्की डोनर सुपरहिट हुई. मगर इसके बाद मेरी दोनों फिल्में फ्लॉप रहीं. मुझे समझ नहीं आया कि मुझे ये कैसे हैंडल करना है. मैं ऐसी फिल्मों की तलाश कर रही थी जो मुझे एक एक्टर के रूप में और बेहतर बनाए. ऐसे मौके मुझे मिलते रहे. मैंने वर्सेटाइल रोल्स करने शुरू किए और उसके बाद से मेरा कॉन्फिडेंस खुद पर बढ़ने लगा.

यामी ने कंटेंट को बताया किंग-

यामी ने कंटेंट के बारे में बात करते हुए कहा- ''आज की जेनरेशन जगी हुई है. आपको जनता को कुछ ना कुछ नया परोसना होगा. विक्की डौनर की सक्सेस भी इसी का नतीजा है. अगर आप ऑडियंस को अच्छा कंटेंट देंगे. उन्हें स्टोरी देंगे तो वो देखेंगे. लोग इससे कनेक्ट करेंगे. और ये काम करता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें