scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: शेफाली जरीवाला संग बाथरूम में लॉक हुए सिद्धार्थ, शहनाज ने पीटा दरवाजा

अब शो का नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला शहनाज को चिढ़ाने के लिए उनके सामने एक दूसरे से प्यार करने का दावा कर रहे हैं.

सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला, शहनाज गिल

बिग बॉस 13 अपने अंतिम पड़ाव पर पहुंचने के साथ बेहद इंटरेस्टिंग होता जा रहा है. शो में सिद्धार्थ के लिए शहनाज का ओवर पजेसिव प्यार चर्चा में बना हुआ है. शहनाज सिद्धार्थ को शो में कई बार प्रपोज भी कर चुकी हैं.

अब शो का नया वीडियो सामने आया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली जरीवाला शहनाज को चिढ़ाने के लिए उनके सामने एक दूसरे से प्यार करने का दावा कर रहे हैं. शहनाज शेफाली जरीवाला से कहती हैं- मुझे इससे प्यार हो गया है. शहनाज की इस बात पर शेफाली कहती हैं कि उन्हें भी ऐसा लगता है, तो शहनाज उनसे पूछती हैं- तुझे क्यों ऐसा लगता है?

इसके बाद शहनाज शेफाली से पूछती हैं- कहीं तू तो नहीं करती सिद्धार्थ से प्यार? इसपर शेफाली कहती हैं कि वो बहुत पहले से सिद्धार्थ को प्यार करती हैं.

View this post on Instagram

Episodes of #shenazgill #siddharthshukla #bb13 #biggboss13 @colorstv

A post shared by Bollywood Pap (@bollywoodpap) on

इसके बाद शहनाज को चिढ़ाने के लिए सिद्धार्थ शेफाली से कहते हैं. अब हम सामने मिल सकते हैं. अब हमें छिप छिपकर मिलने की जरूरत नहीं है. शहनाज को परेशान करने के लिए सिद्धार्थ और शेफाली जरीवाल बाथरूम में बंद हो जाते हैं और शहनाज बाहर रहकर दरवाजा पीटती हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि क्या शेफाली और सिद्धार्थ को बाथरूम में एक साथ बंद देखकर शहनाज फिर से कोई ड्रामा करती हैं या नहीं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें