scorecardresearch
 

बिग बॉस में सबसे बड़ा ट्विस्ट, सीक्रेट रूम में जाएंगे ये 2 कंटेस्टेंट्स, पलटेगा गेम?

शो में अब सीजन 13 का सबसे बड़ा ट्विस्ट सामने आया है. बिग बॉस ने शो के दो सबसे स्ट्रॉन्ग और शातिर कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में भेज दिया है.

सलमान खान सलमान खान

बिग बॉस 13 में शुरुआत से एक के बाद एक धमाकेदार ट्विस्ट्स देखने को मिल रहे हैं. मेकर्स शो में एंटरटेनमेंट का तड़का लगाने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं. बिग बॉस के इतिहास में ये पहला ऐसा सीजन है, जिसमें इतने ज्यादा ट्विस्ट्स और ड्रामा देखने को मिल रहा है.

सीक्रेट रूम में पहुंचे ये कंटेस्टेंट्स-

शो में अब सीजन 13 का सबसे बड़ा ट्विस्ट सामने आया है. बिग बॉस ने शो के दो सबसे स्ट्रॉन्ग और शातिर कंटेस्टेंट्स सिद्धार्थ शुक्ला और पारस छाबड़ा को सीक्रेट रूम में भेज दिया है. बिग बॉस के इस ट्विस्ट के बाद पूरा गेम ही पलट सकता है.

बता दें कि पारस छाबड़ा बीते कुछ दिन पहले हाथ की सर्जरी कराने के लिए बिग बॉस के घर से बाहर गए थे. अब सर्जरी कराने के बाद बिग बॉस ने उन्हें घर के बजाए सीक्रेट रूम में भेज दिया है. वहीं दूसरी ओर सिद्धार्थ शुक्ला की तबीयत बीते कुछ दिनों से खराब चल रही है. सिद्धार्थ की तबीयत को देखते हुए ऐसी खबरें सामने आई थीं कि उन्हें बिग बॉस के घर से इलाज के लिए बाहर जाना पड़ सकता है. लेकिन बिग बॉस ने उन्हें घर के बाहर भेजने के बजाए सीक्रेट रूम में भेज दिया है.

सीक्रेट रूम में रहकर सिद्धार्थ अपनी सेहत का ध्यान भी रख पाएंगे और कंटेस्टेंट्स पर नजर भी रखेंगे. ये तो तय है कि पारस और सिद्धार्थ शुक्ला के सीक्रेट रूम में जाने से बिग बॉस का पूरा गेम ही पलट सकता है और घर में इन दोनों के वापस आने के बाद धमाका देखने को मिल सकता है. बिग बॉस द्वारा शो में लाए गए इस बड़े ट्विस्ट का टीआरपी पर भी जबरदस्त असर देखने को मिलेगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें