scorecardresearch
 

नॉमिनेशन: शहनाज गिल ने किया माहिरा शर्मा को सेफ करने से मना, सिद्धार्थ शुक्ला हैं वजह?

इन दिनों शहनाज अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काफी परेशान हैं. माहिरा संग सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियां शहनाज को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही हैं.

शहनाज गिल शहनाज गिल

बिग बॉस 13 की मोस्ट एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट शहनाज गिल शो की शुरुआत से ही टॉक ऑफ द टाउन बनी हुई हैं. इन दिनों शहनाज अपने बेस्ट फ्रेंड सिद्धार्थ शुक्ला को लेकर काफी परेशान हैं. माहिरा संग सिद्धार्थ की बढ़ती नजदीकियां शहनाज को बिल्कुल पसंद नहीं आ रही हैं. अब लगता है कि शो के अपकमिंग एपिसोड में माहिरा को इसका अंजाम भुगतना पड़ सकता है.

शहनाज ने क्या कहा?

दरअसल, शो के अपकमिंग एपिसोड के प्रोमो में दिखाया गया कि नॉमिनेशन में किसी एक कंटेस्टेंट को सुरक्षित करने के लिए घरवाले आपस में चर्चा करते हैं. आरती सिंह माहिरा को नॉमिनेशन से सुरक्षित करने के लिए कहती हैं, पारस भी आरती के फैसले से सहमत नजर आए और वो सभी घरवालों को बोलते हैं कि माहिरा को काफी समय से टारगेट किया जा रहा है, अब इसे सुरक्षित करना चाहिए.

View this post on Instagram

What is your reaction guys? FOLLOW ME LIVE UPDATES Biggboss13 ki sari updates pane ke liye follow Karna mat bhulna Follow this page 👉Like 👉Comment 👉Share ➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖➖ Exclusively on . @biggboss13spy Stay tuned  for more updates #biggboss #bb13 #BiggBoss13  #devoleenabhattacharjee #SidharthShukla #MahiraSharma #ParasChhabra #Koenamitra #ShehnaazGill  #AartiSingh #ShefaliBagga #RashmiDesai  #DalljietKaur  #AsimRiaz  #hindustanibhau #vishalsingh #vishaladityasingh #madhurimatulli #sefalijariwala #bigboss12 #bb12  #vikasgupta  #biggboss11 #bb11 #sreesanth  #MeghaDhade #shilpasinde #hinakhan #DipikaKakar #sreesanth

A post shared by BIGGBOSS13 SPY (@biggboss13spy) on

लेकिन शहनाज गिल पारस और आरती की बात के खिलाफ नजर आईं. शहनाज आरती से कहती हैं कि अगर आप नॉमिनेशन से डरते नही हैं तो आप सुरक्षित क्यों होना चाहते हैं.

वहीं, माहिरा शहनाज की इन बातों से काफी गुस्सा हो जाती हैं और आरती भी कहती हैं कि शहनाज का कोई भरोसा नहीं है. इसपर पारस उन दोनों से कहते हैं कि ये अपनी पर्सनैलिटी दिखा रही है. अब देखना ये होगा कि शो में सिद्धार्थ शुक्ला इस पूरे मामले में किसका साथ देते हैं और घरवाले किस कंटेस्टेंट को नॉमिनेशन से सुरक्षित करेंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें