scorecardresearch
 

Bigg Boss 13: पारस की गर्लफ्रेंड अकांक्षा बोलीं- मैंने शो देखना बंद किया, कपड़े भेजना नहीं

Bigg Boss 13 अकांक्षा के पारस संग ब्रेकअप करने की बात के बाद ऐसी खबरें सामने आईं कि पारस से रिश्ता तोड़ने पर आकांक्षा ने ना सिर्फ शो देखना बंद किया है बल्कि उन्होंने पारस के लिए कपड़े भेजने भी बंद कर दिए हैं. अब इस बात पर अकांक्षा का रिएक्शन सामने आया है. 

Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा, अकांक्षा पुरी Bigg Boss 13: पारस छाबड़ा, अकांक्षा पुरी

बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी और माहिरा शर्मा संग अपने लव ट्राएंगल को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं. शो में माहिरा शर्मा और पारस की नजदीकियों को देखकर अकांक्षा ने पारस संग रिश्ता खत्म करने की बात कही. अकांक्षा ने भी कहा कि उन्होंने शो देखना छोड़ दिया है.

पारस को कपड़े ना भेजने की बात पर अकांक्षा ने क्या कहा?

अकांक्षा के पारस संग ब्रेकअप करने की बात के बाद ऐसी खबरें सामने आईं कि पारस से रिश्ता तोड़ने पर आकांक्षा ने ना सिर्फ शो देखना बंद किया है बल्कि उन्होंने पारस के लिए कपड़े भेजने भी बंद कर दिए हैं. लेकिन इन सब इल्जामों को अकांक्षा ने गलत बताया है और वो इन बातों से काफी डिस्टर्ब हैं.

शॉकिंग! बिग बॉस 13 में खत्म हुआ इस कंटेस्टेंट का सफर, हुईं एलिमिनेट

View this post on Instagram

Bhaag Bhaag Bhaag, Ayaa Sher aaya Sher! 🦁 #WeLoveParas #bb13 #biggboss13 @colorstv Styled by: @stylebytaashvi Jacket: @brownmens_wardrobe Tshirt and jeans: @likeraclothing_marol Jutti: @deepeesjodhpur

A post shared by Paras Chhabra™ (@parasvchhabrra) on

टाइम्स ऑफ इंडिया को दिए इंटरव्यू में अकांक्षा ने बताया- मुझे समझ नहीं आता कि लोग मुझसे कंफर्म किए बिना कुछ भी कैसे लिख रहे हैं. लोगों को ये समझना चाहिए कि शो देखना बंद कर देने का मतलब ये नहीं है कि मैंने पारस के लिए चीजें भेजनी छोड़ दी हैं. ये दोनों अलग बातें हैं. मैंने ये कहा था कि मैंने बिग बॉस देखना छोड़ दिया है, लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि मैं पारस से बदला ले रही हूं.

Bigg Boss 13: कौन हैं वो कंटेस्टेंट्स जिनसे बिग बॉस 13 के बाद मिलेंगे विशाल? बताया

अकांक्षा ने आगे कहा- मैंने पारस के लिए एक स्टाइलिस्ट रखी है, जो पारस के लुक के हिसाब से उनके लिए कपड़े तैयार करती है. कुछ दिन पहले ही मेरी स्टाइलिस्ट के साथ मीटिंग थी, जिसमें हम दोनों ने मिलकर पारस के कपड़े फाइनल किए.  कैजुअल कपड़ों से लेकर वीकेंड का वार के दिन पहने जाने वाले आउटफिट्स तक हमने हर एक चीज फाइनल की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें