scorecardresearch
 

फैमिली वीक से पहले पारस की गर्लफ्रेंड संग मूवी देखने पहुंचीं एक्टर की मां

फैमिली वीक में पारस छाबड़ा की मां घर में एंट्री करेंगी. इस बात को खुद पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी ने कंफर्म किया है.

पारस की मां के साथ अकांक्षा पुरी पारस की मां के साथ अकांक्षा पुरी

बिग बॉस 13 का अपकमिंग एपिसोड काफी धमाकेदार होने वाला है. हर बार की तरह इस सीजन में भी कंटेस्टेंट्स के फैमिली मेंबर्स शो में एंट्री करेंगे. फैमिली वीक एपिसोड दो दिन तक चलेगा. फैमिली वीक में पारस छाबड़ा की मां घर में एंट्री करेंगी. इस बात को खुद पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी ने कंफर्म किया है.

पारस की मां के साथ खास बॉन्ड शेयर करती हैं गर्लफ्रेंड अकांक्षा

बिग बॉस के घर में एंट्री करने से पहले पारस छाबड़ा की मां अपने बेटे की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी के साथ टाइम स्पेंड करती हुई दिखाई दीं. अकांक्षा पुरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पारस की मां के साथ आउटिंग करते हुए एक फोटो शेयर की है. अकांक्षा ने फोटो को कैप्शन दिया- अपनी फेवरेट कंपनी के साथ तानाजी फिल्म देख रही हूं. बिग बॉस 13 के घर में पॉजिटिविटी लाने के लिए वो बिल्कुल तैयार हैं. लव यू मॉम.

बता दें कि पारस छाबड़ा की गर्लफ्रेंड अकांक्षा पुरी उनकी मां के साथ काफी अच्छा बॉन्ड शेयर करती हैं. पारस के बिग बॉस में होने पर अकांक्षा ही पारस की मां का ख्याल रख रही हैं. इस बात की जानकारी खुद अकांक्षा ने अपने एक इंटरव्यू में दी थी.

वहीं, शो की बात करें तो फैमिली वीक एपिसोड के पहले दिन माहिरा शर्मा की मां शो में एंट्री करेंगी और पारस को खूब लताड़ेंगी. माहिरा की मां पारस से कहेंगी कि वो उनकी बेटी को किस करना छोड़ दें. अब देखना ये होगा कि पारस की मां माहिरा संग उनकी नजदीकियों को लेकर किस तरह रिएक्ट करती हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें