scorecardresearch
 

बिग बॉस: क्या सिद्धार्थ शुक्ला को शो में किया जाता है टारगेट? अरहान खान ने बताया

इंटरव्यू में अरहान से पूछा गया कि क्या घरवाले सिद्धार्थ को फुटेज पाने के लिए टारगेट करते हैं? इस पर अरहान खान ने जवाब दिया- सिद्धार्थ को किसी एंगल से टारगेट नहीं किया जा रहा है.

अरहान खान अरहान खान

अरहान खान बिग बॉस 13 से एलिमिनेट हो गए हैं. अरहान ने दूसरी बार वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट बनकर शो में एंट्री की थी और फिर से वो बाहर आ गए हैं. घर से निकलने के बाद आज तक को दिए इंटरव्यू में अरहान खान ने शो के कंटेस्टेंट्स के बारे में कई बड़े खुलासे किए हैं.

अरहान खान ने सिद्धार्थ शुक्ला के बारे में क्या कहा?

इंटरव्यू में अरहान से पूछा गया कि क्या घरवाले सिद्धार्थ को फुटेज पाने के लिए टारगेट करते हैं? इसपर अरहान खान ने जवाब दिया- सिद्धार्थ को किसी एंगल से टारगेट नहीं किया जा रहा है. टारगेट करना वो होता है सामने से जाकर गाली दी जाए, सामने से जाकर चिल्लाकर बात की जाए, सामने से जाकर कुछ गलत बोला जाए तो तब लगता है कि आप किसी को टारगेट कर रहे हैं.

अरहान खान ने आगे कहा- पहले सिद्धार्थ शुक्ला की तरफ से चीजें आती हैं, जिसका लोग जवाब देते हैं. ये एक्शन का रिएक्शन होता है. अरहान खान ने बताया- कई बार ऐसा होता है कि वो लोग ग्रुप में एक साथ सामने आते हैं और एक साथ बातें बोलते हैं, जिसमें सिद्धार्थ शुक्ला बहुत ज्यादा एग्रेसिव हो जाते हैं और बहुत ज्यादा बदतमीजी करने लगते हैं और जो चीजें आसानी से सुलझी जा सकती हैं वो गंदे लेवल पर चली जाती हैं.

View this post on Instagram

Happy Monday! 😇 . . Styled by @akansha.27 Assisted by @seam_stress_by_rajludhwani Nightwear by @panchayatimausi . . #arhaankhan #standbyarhaankhan #supportarhaankhan #biggboss13 #bb13 @colorstv

A post shared by Arhan Khan (@arhaankhaan) on

कौन जीतेगा बिग बॉस 13 का खिताब?

इंटरव्यू में अरहान से पूछा गया कि उनके हिसाब से बिग बॉस 13 के टॉप 3 कंटेस्टेंट्स कौन होंगे और इस बार कौन बिग बॉस की ट्रॉफी जीत सकता है? इस पर अरहान ने कहा- मुझे ऐसा लगता है कि दो चेहरे ऐसे हैं जो इस शो में सबसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग हैं. उनमें सबसे पहले रश्मि हैं और दूसरे असीम हैं. रश्मि और असीम में किसी के भी हाथ में ट्रॉफी आती है तो मुझे बेहद खुशी होगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें