scorecardresearch
 

आयुष्मान खुराना की हाईएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म बनी ड्रीम गर्ल, बधाई हो के कलेक्शन को पछाड़ा

एक्टर आयुष्मान खुराना के सितारे बुलंदियों पर हैं. वे एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं. पर्दे पर आयुष्मान की अपनी फिल्मों से ही टक्कर देखने को मिल रही है. आयुष्मान की ड्रीम गर्ल ने फिल्म बधाई हो के लाइफटाइम कलेक्शन को पछाड़ दिया है.

आयुष्मान खुराना आयुष्मान खुराना

एक्टर आयुष्मान खुराना के सितारे बुलंदियों पर हैं. वे एक के बाद एक हिट फिल्में दे रहे हैं. इस साल आयुष्मान की ड्रीम गर्ल, आर्टिकल 15 रिलीज हुईं. एक्टर की बाला, शुभ मंगल ज्यादा सावधान और गुलाबो सिताबो पाइपलाइन में है. कहना गलत नहीं होगा कि पर्दे पर आयुष्मान की अपनी फिल्मों से ही टक्कर देखने को मिल रही है.

पिछले साल रिलीज हुई आयुष्मान खुराना की फिल्म बधाई हो के लाइफटाइम कलेक्शन को ड्रीम गर्ल ने पछाड़ दिया है. सुपरहिट फिल्म बधाई हो की कुल कमाई 137.61 करोड़ रुपये थी. वहीं ड्रीम गर्ल का लाइफटाइम कलेक्शन 139.70 करोड़ रुपए हो गया है. इसी के साथ ड्रीम गर्ल आयुष्मान खुराना के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है.

पांचवें हफ्ते में ड्रीम गर्ल ने भारतीय बाजार में शुक्रवार को 35 लाख, शनिवार को 60 लाख, रविवार को 75 लाख कमाए हैं. ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ड्रीम गर्ल को सुपरिहट बताया है. मूवी ने 4 दिन में 50 करोड़, 11 दिन में 100 करोड़ और 17 दिन में 125 करोड़ कमाए हैं.

कौन जीतेगा बिग बॉस 13? दलजीत कौर ने लिया इस कंटेस्टेंट का नाम

आयुष्मान के फैंस को बाला की रिलीज का इंतजार

एक्टर की अपकमिंग फिल्म बाला है. जो कि गंजेपन की समस्या से पीड़ित शख्स की कहानी है. फिल्म 7 नबंवर को रिलीज होगी. इसका निर्देशन अमर कौशिक ने किया है. भूमि पेडनेकर और यामी गौतम अहम रोल में नजर आएंगी. सोशल मीडिया पर ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है. बाला पर कंटेंट चोरी का भी आरोप लग रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें