scorecardresearch
 

अनुपम खेर ने ऑन-स्क्रीन बेटे शाहरुख खान को किया ट्वीट, मिला ऐसा जवाब

अनुपम खेर और शाहरुख खान की कूल जोड़ी आज भी कूल लगती है. दसअसल, अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए कहा कि वे अपने ऑन-स्क्रीन बेटे शाहरुख खान को मिस कर रहे हैं.

अनुपम खेर और शाहरुख खान (फाइल फोटो) अनुपम खेर और शाहरुख खान (फाइल फोटो)

ऑन-स्क्रीन बाप-बेटे की जोड़ी को याद करें तो फिल्म दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे में अनुपम खेर और शाहरुख खान की कूल जोड़ी आज भी कूल लगती है. दसअसल, अनुपम खेर ने ट्वीट करते हुए कहा कि वे अपने ऑन-स्क्रीन बेटे शाहरुख खान को मिस कर रहे हैं. उनके इस मैसेज पर शाहरुख खान ने भी बेहद कूल जवाब दिया.

साल 1995 में आई सुपरहिट फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में अनुपम खेर और शाहरुख खान ने बाप बेटे का रोल अदा किया था. फिल्म में राज अपने पिता अनुपम खेर को पॉप बुलाते थे. इसी फिल्म के एक सीन की GIF को अनुपम ने ट्वीटर पर पोस्ट किया है. पोस्ट के साथ अनुपम ने लिखा है कि न्यूयॉर्क में अचानक उन्हें शाहरुख की याद आ गई. दोनों ने साथ में अच्छे दिन बिताए थे, फिर बाद में हम सब बड़े हो गए.

इसके साथ ही अनुपम ने शाहरुख खान को प्यार और शुभकामनाएं दीं.

इतने प्यारे मैसेज को शाहरुख खान नजरअंदाज कैसे कर सकते थे. उन्होंने भी अपने डैडी कूल को कूल जवाब दिया. शाहरुख ने लिखा, 'अरे नहीं डैडी कूल, बड़े हों आपके दुश्मन, हम दोनों का दिल तो बच्चा है जी. वापस घर आइए फिर साथ में सांप-सीढ़ी खेलेंगे. हम हवा में सैंड कैसल भी बनाएंगे. मिस यू.'

फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में अनुपम और शाहरुख ने बाप-बेटे का किरदार निभाया था. फिल्म में अनुपम खेर एक ऐसे बाप हैं जो अपने बेटे को हर तरह से सपोर्ट करता है. फिल्म का वो सीन जिसमें अनुपम अपने बेटे शाहरुख को उसके प्यार को घर लाने को कहते हैं, बहुत मजेदार है. फिल्म का क्लाइमैक्स जहां अनुपम, सिमरन यानि काजोल को यह कहता है कि उसका बेटा उससे बहुत प्यार करता है, लोगों के दिल में अब तक ताजा होगी.

डीडीएलजे के अलावा अनुपम और शाहरुख ने डर (1993) और चाहत (1996) में साथ काम किया है. चाहत में भी दोनों ने बाप बेटे का किरदार निभाया था. इस फिल्म का डैडी कूल गाना काफी हिट हुआ था.

अनुपम खेर अपने राजनीतिक बयानों के लिए चर्चा में रहते हैं. एक बार उन्होंने एक पॉलिटिशियन को शाहरुख खान के बारे में घटिया बातें बोलने के कारण खरी-खोटी सुनाई थी. उन्होंने कहा था कि शाहरुख खान नेशनल आइकन हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें