scorecardresearch
 

अपनी फिल्म में काम कराने के लिए सलमान-अक्षय को यूं मनाता है ये प्रोड्यूसर

अनीस बज्मी ने बताया कि वे सलमान, अक्षय और अजय देवगन जैसे बड़े सितारों को अपनी फिल्मों में काम करने के लिए कैसे मनाते हैं.

सलमान खान, अक्षय कुमार सलमान खान, अक्षय कुमार

कपिल शर्मा के पॉपुलर कॉमेडी शो में फिल्मी सितारों का आना-जाना लगा रहता है. हाल ही में शो में फिल्म पागलपंती की स्टार कास्ट ने शिरकत की और खूब मजे किए. शो में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम, अरशद वारसी, उर्वशी रौतेला और कृति खरबंदा समेत फिल्म के निर्देशक अनीस बज्मी ने शिरकत की. फिल्म के डायरेक्टर अनीस ने बताया कि लेजेंड्री फिल्ममेकर राज कपूर के साथ काम करने का अनुभव कैसा रहा था. इसके अलावा अनीज ने बताया कि वे सलमान, अक्षय और अजय देवगन जैसे बड़े सितारों को अपनी फिल्मों में काम करने के लिए कैसे मनाते हैं.

कपिल शर्मा ने क्विज राउंड में अनीस से पूछा कि क्या ये सही बात है कि वे अक्षय, सलमान और अजय देवगन जैसे सितारों को अपनी फिल्म में काम कराने के लिए सिर्फ 5 मिनट का समय लेते हैं. कपिल ने पूछा कि वे ऐसा कैसे कर लेते हैं. ऐसे में अनीस ने कहा कि ये उनका टैलेंट नहीं है, बस राइटर की क्षमता है कि वे चंद मिनटों में ही कहानी का सार जान जाते हैं. या इन एक्टर्स के पास इतने सालों का तजुर्बा है कि इन्हें स्क्रिप्ट पढ़ने के कुछ समय में ही इस बात का अंदाजा हो जाता है कि इन्हें फिल्म करनी है कि नहीं करनी है.

फिल्म पागलपंती की बात करें तो ये एक कॉमेडी ड्रामा फिल्म है. फिल्म के दो ट्रेलर रिलीज किए गए हैं, जिसमें दिखाया गया है कि फिल्म के अंदर कितनी सारी पागलपंती हैं और ये मूवी किस हद तक दर्शकों को एंटरटेन करेगी. फिल्म 22 नवंबर, 2019 को रिलीज की जाएगी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें