scorecardresearch
 

अनन्या पांडे ने शेयर की नो मेकअप लुक की फोटो, अर्जुन ने किया ये कमेंट

अनन्या अपनी फ्रेंड के साथ वीडियो चैट कर रही थीं और इस दौरान उन्होंने अपने लुक्स की कुछ तस्वीरें क्लिक की. उन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसके बाद कई फैंस के इस तस्वीर पर कमेंट आए थे.

अनन्या पांडे सोर्स इंस्टाग्राम अनन्या पांडे सोर्स इंस्टाग्राम

फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के साथ ही अपनी बॉलीवुड पारी की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस अनन्या पांडे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. देश में लॉकडाउन की स्थिति के चलते जहां कई एक्टर्स फैंस और लोगों को इस खतरनाक वायरस को लेकर जागरुकता फैला रहे हैं वही कई सितारे ऐसे भी हैं जो घर पर बैठकर काफी बोर हो रहे हैं और फैंस को सोशल मीडिया के सहारे अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट्स दे रहे हैं. अनन्या भी कुछ ऐसा ही कर रही हैं.

दरअसल अनन्या अपनी फ्रेंड के साथ वीडियो चैट कर रही थीं और इस दौरान उन्होंने अपने लुक्स की कुछ तस्वीरें क्लिक की. उन्होंने इन तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया था जिसके बाद कई फैंस के इस तस्वीर पर कमेंट आए थे. एक्टर अर्जुन कपूर को भी अनन्या की ये तस्वीरें काफी इंप्रेसिव लगीं. यही कारण है कि उन्हें विश्वास ही नहीं हुआ कि ये उनके घर पर रहने की तस्वीर हैं. उन्होंने तस्वीर पर कमेंट करते हुए लिखा कि ये फोटोशूट है.

View this post on Instagram

facetime foto fun 💘 the new normal with @sashajairam 😜

A post shared by Ananya 💛💫 (@ananyapanday) on

प्रोफेशनल स्तर पर बिजी हैं अनन्या

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनन्या अपनी कुछ फिल्मों को लेकर चर्चा में है. वे ईशान खट्टर के साथ फिल्म खाली पीली में नजर आएंगी. इसके अलावा वे शकुन बत्रा की फिल्म को लेकर भी चर्चा में है. इस फिल्म में उनके साथ सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे नजर आएंगे. इसके अलावा वे साउथ स्टार विजय देवराकोंडा के साथ भी एक फिल्म को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. इस फिल्म का नाम फाइटर है और दोनों की केमिस्ट्री काफी सुर्खियों में है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें