scorecardresearch
 

सोनी राजदान ने दिया विवादित बयान, अफजल गुरु को बताया 'बलि का बकरा'

सोनी राजदान ने अफजल गुरु के पत्र का वो बयान शेयर किया है जिसमें उसने बताया है कि डीएसपी देवेंद्र सिंह ने मुझे टॉर्चर किया था और मुझसे कहा था कि मुझे उसके लिए एक छोटा सा काम करना है.

सोनी राजदान सोनी राजदान

महेश भट्ट की पत्नी और आलिया भट्ट की मां दिग्गज अदाकारा सोनी राजदान ने डीएसपी देवेंद्र सिंह और अफजल गुरु से जुड़ी एक खबर शेयर करते हुए इस मामले पर अपने विचार सोशल मीडिया पर व्यक्त किए हैं. सोनी राजदान ने अफजल गुरु के पत्र का वो बयान शेयर किया है जिसमें उसने बताया है कि डीएसपी देवेंद्र सिंह ने मुझे टॉर्चर किया था और मुझसे कहा था कि मुझे उसके लिए एक छोटा सा काम करना है.

सोनी राजदान ने ट्वीट कर लिखा, "ये न्याय का मजाक है. कौन उस मरे हुए इंसान को वापस लाएगा अगर बाद में ये पता चलता कि वो निर्दोष था. इसीलिए कभी भी मौत की सजा को हल्के में नहीं लिया जाना चाहिए. और इसीलिए इस मामले में सॉलिड जांच की जानी चाहिए कि अफजल गुरु को बलि का बकरा क्यों बनाया गया था."

सोनी राजदान के इस ट्वीट के बाद लोगों ने कमेंट बॉक्स में अपनी प्रतिक्रिया दी है. इस ट्वीट के बाद विवाद उठता नजर आ रहा है क्योंकि अफजल को बलि का बकरा बताए जाने पर लोगों ने मिलीजुली प्रतिक्रियाएं दी हैं. कुछ लोग अफजल को गलत मान कर बैठे हैं जबकि कुछ ने सोनी की बात का समर्थन किया है. एक यूजर ने लिखा, "मैं गद्दारों और आतंकवादियों की मौत पर आंसू नहीं बहाती हूं. दुनिया उनके बिना ही बेहतर है."

एक अन्य यूजर ने लिखा, "मेरे देश की आंतरिक सुरक्षा में दखल देने की कोशिश मत करो. तुम अपने देश की सुरक्षा पर ध्यान दो." एक यूजर ने लिखा, "क्या तुम्हारे पति या बेटी की कोई नई फिल्म रिलीज होने जा रही है?" एक यूजर ने कहा, "शर्म आती है तुम पर. उन लोगों का क्या जिन्होंने संसद और चुने हुए सांसदों की जान बचाने में अपने प्राण गंवा दिए. बलि का बकरा मेरी जूती से."

जल्द ब्रह्मास्त्र में नजर आएंगी आलिया

सोनी राजदान हिंदी सिनेमा के अलावा देश की राजनीति और आबोहवा पर अपने विचार देती रहती हैं. वह ट्विटर पर सक्रिय हैं और सोशल मीडिया के जरिए अपने विचार व्यक्त करती रहती हैं. सोनी की बेटी आलिया भट्ट जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में काम करती नजर आएंगी. फिल्म में रणबीर कपूर लीड रोल प्ले कर रहे हैं और अमिताभ बच्चन भी अहम किरदार निभातेन जर आएंगे. फिल्म के टीजर का फैन्स को बेसब्री से इंतजार है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें