scorecardresearch
 

ट्रोलर्स ने हाउसफुल 4 की कमाई को बताया था Fake, अक्षय ने दिया यूं जवाब

हाउसफुल 4 ने महज 4 दिनों में 85 करोड़ की कमाई कैसे कर ली ये चर्चा जोरों पर चल रही है. इस पर अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया आई है.

हाउसफुल 4 का पोस्टर हाउसफुल 4 का पोस्टर

अक्षय कुमार की फिल्म हाउसफुल 4 इन दिनों सुर्खियों में है. फिल्म की रिलीज के बाद इसके बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर तरह तरह की बातें चल रही हैं. तमाम लोगों का मानना है कि फिल्म को देखने के लिए थियेटर में ज्यादा लोग नहीं जा रहे हैं. इसके बावजूद भी फिल्म ने महज 4 दिनों में 85 करोड़ की कमाई कैसे कर सकती है. इस पर अक्षय कुमार की प्रतिक्रिया आई है.

दरअसल फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन को लेकर फेक हाउसफुल फिगर्स और पेड निगेटिविटी ऑन हाउसफुल 4 नाम सोशल मीडिया पर ट्रेंड करने लगे. इसके बाद कई सारे लोगों ने फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर सवाल उठाए. इस पर प्रतिक्रिया देते हुए अक्षय ने ट्विटर पर फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया और लिखा- हमें प्यार करने और हमारे साथ हंसने के लिए आपका शुक्रिया. ये सब आपके प्यार का ही नतीजा है कि हम इस काबिल हो पाए हैं. मेरे प्रशंसकों और ऑडिएंस का मैं शुक्रगुजार हूं कि उन्होंने बशर्त हमें इतना प्यार दिया. हमें ये भी दिखाने के लिए शुक्रिया कि इस दुनिया में प्यार को कोई नहीं हरा सकता.

फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार इसमें बाला का रोल प्ले करते नजर आए हैं. फिल्म में उनके अलावा रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े अहम रोल में हैं. हाउसफुल 4 को इसके पहले 3 पार्ट्स से थोड़ा हट कर बनाया है. मगर लगता है कि दर्शकों को फिल्म के साथ किया गया ये एक्सपेरिमेंट खास रास नहीं आया.

अक्षय कुमार की बात करें तो एक्टर के लिए साल 2019 काफी शानदार जा रहा है. उनकी फिल्म केसरी और मिशन मंगल को दर्शकों ने खूब सराहा. भले ही हाउसफुल 4 को दर्शकों का अच्छा रिएक्शन ना मिल रहा हो मगर आंकड़ों के लिहाज से फिल्म का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन तो शानदार माना जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें