scorecardresearch
 

अक्षय ने बताया क्या उनकी फिल्में देखता है आरव? पैपराजी के बारे में क्या सोचती है नितारा

एक प्रमोश्नल एक्टिविटी में बातचीत के दौरान अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी नितारा उनके स्टारडम के बारे में जानती है? क्या उसे पता है कि आप एक सेलिब्रिटी हैं?

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार की इस साल अब तक कुल तीन फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं और अब वह साल के अंत से पहले अपनी आखिरी कॉमेडी ड्रामा फिल्म गुड न्यूज लेकर आने वाले हैं. ये फिल्म 27 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी और अक्षय करीना कपूर और फिल्म की बाकी स्टार कास्ट के साथ इन दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे हुए हैं.

एक प्रमोश्नल एक्टिविटी में बातचीत के दौरान अक्षय कुमार से पूछा गया कि क्या उनकी बेटी नितारा उनके स्टारडम के बारे में जानती है? क्या उसे पता है कि आप एक सेलिब्रिटी हैं? साथ ही अक्षय से पूछा गया कि क्या उनका बेटा आरव उनकी फिल्में देखना पसंद करता है? इसके बारे में अक्षय से तफ्सील से जवाब दिया.

View this post on Instagram

The clock’s ticking for an epic shaadi song with some Bhangra! #SaudaKharaKhara out today at 2pm. #GoodNewwz #KareenaKapoorKhan @diljitdosanjh @kiaraaliaadvani @karanjohar @apoorva1972 @shashankkhaitan @raj_a_mehta @somenmishra @sukhbir_singer @dhvanibhanushali22 @dj.lijo @djchetas @kumaarofficial @azeemdayani @zeestudiosofficial @dharmamovies #CapeOfGoodFilms @zeemusiccompany

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar) on

अक्षय ने बताया, "नहीं, नितारा अभी ये सब समझने के लिए बहुत छोटी है. वह अभी उस उम्र में है जहां वो बस कार्टून देखने में बिजी है और उसे फर्क नहीं पड़ता है कि उसके पिता क्या करते हैं?" अक्षय ने ये भी बताया कि निताया मीडिया फोटोग्राफर्स के प्रति किस प्रकार से रिएक्ट करती है. उन्होंने बताया, "मैंने उसे समझाया कि उन्हें भी पैसे कमाने होते हैं, हमारी तस्वीरें खींच कर वो पैसे कमाते हैं."

90 फिल्में देख चुका है आरव

मैंने उसे समझाया है कि हमें उन्हें अपनी तस्वीरें लेने देना चाहिए क्योंकि उनका भी एक परिवार है. इसलिए वो समझती है कि और इन चीजों का बुरा नहीं मानती है. जहां तक सवाल है आरव के अक्षय की फिल्में देखने का तो उन्होंने बताया कि वह अब तक मेरी कुल 90 फिल्में देख चुका है. मेरी फिल्में देखने के बाद वह मुझे बताता है कि उसे वो अच्छी लगीं या नहीं. वह एक लाइन में फैसला सुना देता है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें