scorecardresearch
 

भारत के वीर में जमा हुए 350 करोड़, अक्षय कुमार ने किया देश से शुक्र‍िया

अक्षय कुमार ने भारत के वीर एप्लीकेशन का आइडिया निकाला था. जिसके जरिए अब तक शहीद जवानों के परिवारों को करोड़ों रुपये मदद की मिल चुकी है.

अक्षय कुमार अक्षय कुमार

बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार जहां अपनी कई फिल्मों में देशभक्त की भूमिका निभा चुके हैं वहीं उन्होंने रियल लाइफ में भी सेना के जवानों के लिए बहुत कुछ किया है. देश में किसी भी तरह के विषम हालात होने पर किसानों और जवानों की मदद करने वाले अक्षय कुमार ने भारत के वीर एप्लीकेशन का आइडिया निकाला था. जिसके जरिए अब तक शहीद जवानों के परिवारों को करोड़ों रुपये मदद की मिल चुकी है.

एजेंडा आज तक कार्यक्रम में मॉडरेटर श्वेता सिंह के साथ बातचीत में अक्षय कुमार ने कहा, "मैं भारत के वीर की तरफ भारत के सारे नागरिकों को शुक्रगुजार हूं क्योंकि आप सभी ने मिलकर इस प्लेटफॉर्म को अब तक 350 करोड़ रुपये दिए हैं. ये सारे पैसे आर्म्ड फोर्सेस को गए हैं. मैं दिल से बहुत ज्यादा खुश होता हूं कि मुझे ये करने का मौका मिला."

अक्षय ने कहा, "मैं देश के लोगों को इसके लिए शुक्रिया अदा करता हूं कि उन्होंने ये करके दिखाया." अक्षय कुमार ने कहा कि मेरे पिता एक सोल्जर थे जिसकी वजह से मेरा देश की सेना के साथ ये जुड़ाव रहा है. खुद के सेना में नहीं जाने पर अक्षय कुमार ने कहा कि ऐसा नहीं था कि वह जाना ही नहीं चाहते थे लेकिन चीजें बस होती चली गईं. वह पहले मार्शल आर्ट में आए और फिर मॉडलिंग और एक्टिंग में आ गए.

जल्द ही गुड न्यूज में नजर आएंगे अक्षय

बता दें कि अक्षय जल्द ही फिल्म गुड न्यूज में नजर आएंगे. फिल्म में उनके साथ करीना कपूर खान होंगी. फिल्म आईवीएफ तकनीक पर आधारित है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और इसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. देखना होगा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल कर पाती है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें