scorecardresearch
 

कृति खरबंदा के बाद अमिताभ-इमरान की 'चेहरे' में नजर आएगी ये एक्ट्रेस

खबर के मुताबिक, कृति खरबंदा के फिल्म चेहरे से बाहर होने की वजह एक इंटीमेट सीन था. इसमें उन्हें लिपलॉक करना था.

कृति खरबंदा कृति खरबंदा

कृति खरबंदा के हाल ही में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी स्टारर फिल्म चेहरे से बाहर होने की खबरें आईं. पहले ऐसा कहा जा रहा था कि नखरों के चलते उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया, लेकिन बाद में पता चला कि इंटीमेट सीन की वजह से कृति ने फिल्म के लिए मना कर दिया था. खैर, जो भी हो फिल्म के मेकर्स अब नए चेहरे की तलाश में हैं.

चेहरे के मेकर्स ने अंकिता लोखंडे को किया अप्रोच

पिंकविला की रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रोड्यूसर आनंद पंडित ने अंकिता लोखंडे से मुलाकात की है. वो लोग चेहरे के लिए अंकिता से बातचीत कर चुके हैं. अंकिता को चेहरे की स्टोरी पसंद आई है और उन्होंने हां कर दी है. हालांकि, पेपर वर्क होना अभी बाकी है. अंकिता ने फिल्म अभी साइन नहीं की है. अगर अकिंता इस फिल्म के लिए हां करती हैं तो ये उनकी तीसरी फिल्म होगी. अंकिता ने कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका से बॉलीवुड डेब्यू किया था. इसके अलावा वो फिल्म बागी 3 में नजर आएंगी. इसमें वो रितेश देशमुख की लव इंटरेस्ट बनेंगी.

इस वजह से चेहरे से बाहर हुईं कृति

खबर के मुताबिक, कृति के फिल्म चेहरे से बाहर होने की वजह एक इंटीमेट सीन था. इसमें उन्हें लिपलॉक करना था. इस सीन में कृति को एक एक्टर के साथ इंटीमेट होना था और इमरान हाशमी को उन्हें एक कमरे से देखना था. कृति को इस सीन से दिक्कत थी. इसके बाद उन्होंने फिल्म के मेकर्स से बातचीत की और काफी बहस के बाद उन्होंने फिल्म को छोड़ने का फैसला किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें