scorecardresearch
 

क्या इसी साल शादी रचाने जा रहे हैं आदित्य रॉय कपूर? एक्टर ने बताया

पिछले कुछ समय से ये खबरें भी आ रही हैं कि आदित्य मॉडल डिवा धवन को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा ये भी अफवाहें थी कि आदित्य और धवन इस साल शादी भी रचा सकते हैं. हाल ही में आदित्य ने इस मामले में अपनी राय रखी है.

आदित्य रॉय कपूर सोर्स इंस्टाग्राम आदित्य रॉय कपूर सोर्स इंस्टाग्राम

आदित्य रॉय कपूर पिछले कुछ समय से एक अदद हिट फिल्म की तलाश में हैं. उनकी पिछली कई फिल्में फ्लॉप हुई हैं जिनमें मल्टीस्टारर फिल्म कलंक का नाम भी शामिल है. हालांकि उनकी नई फिल्म मलंग के ट्रेलर को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. फिल्म के म्यूजिक को भी दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म में लीड एक्टर की भूमिका निभा रहे आदित्य अपनी फिजिकल अपीयरेंस से भी चर्चा बटोर रहे हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही साथ वे अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भीॆ चर्चा में हैं.

पिछले कुछ समय से ये खबरें भी आ रही हैं कि आदित्य मॉडल डिवा धवन को डेट कर रहे हैं. इसके अलावा ये भी अफवाहें थी कि आदित्य और धवन इस साल शादी भी रचा सकते हैं. हाल ही में आदित्य ने इस मामले में अपनी राय रखी है. उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में बताया कि उन्हें लेकर इतनी अफवाहें उड़ रही थीं कि उनकी मां ने ही उनसे फोन कर पूछा था कि आखिर माजरा क्या है.

इससे पहले उन्होंने करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में भी दिवा के बारे में बात की थी. उन्होंने कहा था, 'वो बहुत अच्छी लड़की है और मेरी पुरानी दोस्त हैं. हम दोनों की मुलाकात बहुत सालों पहले एक फैशन शो के दौरान हुई थी और और हम दोनों अच्छे दोस्त हैं. हम दोनों एक फेमस रेस्टोरेंट में एक शाम साथ खाना खाने गए थे. वहां सब लोग जाते हैं. हमारी मीडिया ने तस्वीरें खींच लीं और कहानियां बननी शुरू हो गईं.'

कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स का हिस्सा हैं आदित्य

आदित्य से जब शादी के प्लान के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वे इसके बारे में नहीं सोच रहे हैं. उन्होंने कहा कि वे चीजों को प्लान नहीं करते हैं और परिस्थितियों के हिसाब से जीते आए हैं. वर्कफ्रंट की बात करें तो आदित्य रॉय कपूर इस साल कुछ दिलचस्प प्रोजेक्ट्स में नजर आ सकते हैं. वे अपनी फिल्म मलंग को लेकर तो चर्चा में हैं ही साथ ही वे सड़क 2 में भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, आलिया भट्ट और पूजा भट्ट जैसे सितारे नजर आएंगे. इस फिल्म के साथ ही महेश भट्ट लंबे समय बाद डायरेक्शन में वापसी कर रहे हैं. इस फिल्म के अलावा उनके पास अनुराग बासु का मल्टीस्टारर प्रोजेक्ट लूडो भी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें