scorecardresearch
 

Haryanvi Songs: अजय हुड्डा का ये गाना फिर हो रहा वायरल, वीडियो पर 195 मिलियन व्यूज

Ajay Hooda Viral Haryanvi Song: हरियाणवी गानों की इन दिनों खूब धूम है. हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री के एक्टर और एक्ट्रेस भी काफी लोकप्रिय हुए हैं. इन गानों की लोकप्रियता का अंदाजा आप इसी के लगा लें की इन गानों पर मिलियन की संख्या में व्यूज होते हैं.

अजय हुड्डा का गाना आज भी हो रहा वायरल अजय हुड्डा का गाना आज भी हो रहा वायरल
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अजय हुड्डा का गाना फिर हो रहा वायरल
  • सोशल मीडिया पर 195 मिलियन से अधिक व्यूज

Ajay Hooda Viral Haryanvi Song: एक के बाद एक कई हिट गाने देने वाले हरियाणवी एक्टर अजय हुड्डा का एक गाना रिलीज के दो साल बाद भी छाया हुआ है. गाना एक बार फिर वायरल हो रहा है और इस पर अब तक 195 मिलियन से अधिक व्यूज हो चुके हैं. ये गाना आज भी लोगों को खूब पसंद आ रहा है.  इस गाने में पति-पत्नी के बीच घूंघट को लेकर नोकझोंक हो रही है. वहीं पति उसे हिसाब से रहने के लिए कहता है.

गाने के वीडियो में एनी बी और अजय हुड्डा की जोड़ी नजर आ रही है. जबकि इसे रुचिका जांगीड़ और सुरेंदर रोमियो ने आवाज दी है. गाने के बोल अजय हुड्डा के हैं. इस वीडियो को अमित चौधरी ने डायरेक्‍ट किया है. ये गाना आज भी शादी समारोह में सुनने को मिल ही जाता है और लोग आज भी इस गाने पर जमकर थिरकते हैं.

बता दें कि अजय हुड्डा के कई गाने सुपरहिट हुए हैं. उनका गाने मोटो पर 500 मिलियन से अधिक व्यूज हैं. इस गाने में उनके साथ हरियाणवी म्यूजिक इंडस्ट्री की उभरती हुई अदाकारा अंजलि राघव हैं. वहीं पिछले साल रिलीज हुआ उनका गाना लेफ्ट राइट भी लोगों की पसंदीदा गानों की लिस्ट में शामिल हैं. इस गाने में उनके साथ नेहा राणा की जोड़ी देखते ही बनती है.

ये गाना पिछले साल जुलाई में रिलीज हई था. इसके बोल अजय हुड्डा ने ही लिखे हैं. इस गाने पर भी 35 करोड़ से अधिक व्यूज आ चुके हैं. बता दें कि गाने को अब तक यूट्यूब पर 358,538,866 बार देखा जा चुका हैं. लोगों ने भी इस गाने पर खूब वायरल वीडियो बनाई हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें