scorecardresearch
 

क्या विजय देवराकोंडा से बढ़ रहीं सारा अली खान की नजदीकियां? पार्टी में साथ आए नजर

फैन्स कयास लगा रहे हैं कि क्या अब सारा अली खान और विजय देवराकोंडा के बीच करीबियां बढ़ रही हैं. लेकिन क्या वाकई दोनों की रिश्ते एक नया मोड़ ले रहे हैं.

सारा अली खान और विजय देवराकोंडा सारा अली खान और विजय देवराकोंडा

बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और कार्तिक आर्यन इंडस्ट्री की जोड़ी जल्द ही फिल्म दोस्ताना-2 में नजर आएगी. बीते कुछ समय से दोनों के रिश्तों को लेकर कई तरह की बातें हुईं लेकिन अब जहां ये दोनों सितारे साथ में नजर नहीं आते वहीं इनके रिलेशनशिप को लेकर खबरें आनी भी काफी हद तक कम हो गई हैं. लेकिन कार्तिक-सारा से इतर अब एक और जोड़ी है जिसके बारे में बातें होनी शुरू हो गई हैं. 

हम बात कर रहे हैं सारा अली खान और साउथ फिल्मों के सुपरस्टार विजय देवराकोंडा के बारे में. बीते कुछ वक्त से सोशल मीडिया पर दोनों की साथ में तस्वीरें सामने आ रही हैं. इसके बाद दोनों मनीष मल्होत्रा की पार्टी में साथ नजर आए. हालांकि इस पार्टी में बहुत से बॉलीवुड सितारे मौजूद थे लेकिन सभी की नजर विजय-सारा की जोड़ी पर बनी रहीं.

बढ़ रहीं विजय देवराकोंडा से नजदीकियां

फैन्स कयास लगा रहे हैं कि क्या अब सारा अली खान और विजय देवराकोंडा के बीच करीबियां बढ़ रही हैं. लेकिन क्या वाकई दोनों की रिश्ते एक नया मोड़ ले रहे हैं. पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक सारा और विजय मनीष की पूरी पार्टी के दौरान साथ बने रहे, लेकिन क्या वाकई दोनों की बीच मोहब्बत जैसा कुछ है ये कहने के लिए अभी बहुत जल्दी होगी. करण जौहर भी वहां पार्टी में मौजूद थे जिसके चलते एक और चर्चा जन्म ले रही है.

माना ये भी जा रहा है कि सारा अली खान और विजय देवराकोंडा किसी फिल्म में साथ नजर आ सकते हैं. बता दें कि फिल्म लव आज कल 2 की शूटिंग के काफी पहले से सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने साथ समय बिताना शुरू कर दिया था. इसके बाद फिल्म की शूटिंग हुई और उसके कुछ समय बाद तक दोनों साथ नजर आए. लेकिन इसके बाद फिर दोनों ने अच्छा खासा डिस्टेंस मेनटेन कर लिया था.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें