scorecardresearch
 

Ranveer Singh की 'शक्तिमान' को मिला जबरदस्त डायरेक्टर, बना चुके हैं 'तानाजी'

इस साल फरवरी में मुकेश खन्ना ने अनाउंस किया था कि उनके आइकॉनिक किरदार और इंडिया के पहले सुपरहीरो 'शक्तिमान' पर फिल्म बनने जा रही है. कुछ ही दिन पहले ये सामने आया कि मेकर्स इस रोल को निभाने के लिए रणवीर सिंह से बात कर रहे हैं. और अब खबर आ रही है कि अजय देवगन की 'तानाजी' बनाने वाले डायरेक्टर ओम राउत इस प्रोजेक्ट को डायरेक्ट कर सकते हैं.

X
रणवीर सिंह और मुकेश खन्ना
रणवीर सिंह और मुकेश खन्ना

90s के टीवी दर्शकों का एक सपना सच होने जा रहा है. उनके बचपन का फेवरेट और भारत का पहला सुपर हीरो शक्तिमान (Shaktiman), अब बड़ी स्क्रीन पर आने वाला है. इस साल फरवरी में मुकेश खन्ना (Mukesh Khanna) और सोनी पिक्चर्स ने अनाउंस किया था कि उन्होंने शक्तिमान पर एक तीन पार्ट फिल्म के लिए हाथ मिलाया है.

अनाउंसमेंट के साथ एक छोटा सा वीडियो भी शेयर किया गया जिसमें शक्तिमान का सूट एक बिलकुल नए अवतार में नजर आ रहा था. 'शक्तिमान' ट्राइलॉजी को लेकर फैन्स अभी एक्साइटमेंट संभाल ही रहे थे कि कुछ दिन पहले रणवीर सिंह को इस फिल्म में लीड रोल ऑफर करने की खबर आ गई.

रिपोर्ट्स में सामने आया कि इस रोल के लिए धमाकेदार एनर्जी वाले स्टार रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को अप्रोच किया है. अब खबर आ रही हैं कि इस फिल्म को डायरेक्टर भी मिल गया है. बताया जा रहा है कि अजय देवगन के साथ 'तानाजी' पर काम कर चुके ओम राउत (Om Raut) इसे डायरेक्ट करने वाले हैं. 

शक्तिमान के बाद अब 'कैप्टन व्योम' भी नए अवतार में करेगा वापसी, सामने आईं डिटेल्स
 

सुपरहीरो फिल्म के लिए बेहतरीन डायरेक्टर हैं ओम राउत 

बताया गया कि मेकर्स ने पंडित गंगाधर विद्याधर मायाधर ओमकारनाथ शास्त्री उर्फ 'शक्तिमान' को बड़े पर्दे पर उतारने के लिए ओम राउत को अप्रोच किया है. अगर ये खबर सच होती है तो यकीनन 'शक्तिमान' बहुत भरोसेमंद हाथों में है.

ओम ने अजय देवगन (Ajay Devgn) और सैफ अली खान की 'तानाजी' (Tanhaji) डायरेक्ट की थी. फिल्म ने 350 करोड़ से ज्यादा का वर्ल्डवाइड कलेक्शन तो किया ही. मगर फिल्म में VFX और स्पेशल इफेक्ट्स में ओम की मास्टरी को क्रिटिक्स ने खास तौर पर नोटिस किया था. 

प्रभास के साथ कर रहे हैं काम 

ओम राउत इस वक्त पैन इंडिया स्टार प्रभास (Prabhas) के साथ फिल्म 'आदिपुरुष' (Adipurush) पर काम कर रहे हैं. रामायण पर आधारित ये फिल्म एक शानदार विजुअल वाली कहानी होगी. प्रभास के साथ फिल्म में सैफ अली खान, कृति सेनन और सनी सिंह भी हैं. 

Ranbir Kapoor संग शादी से पहले प्रेग्नेंट थीं आलिया भट्ट, क्या गलती से Karan Johar से बोल गये सच?
 

'शक्तिमान' एक सुपरहीरो प्रोजेक्ट है इसलिए इसमें स्पेशल इफेक्ट्स का कम बहुत जबरदस्त होगा. अगर ओम राउत इसे डायरेक्ट करते हैं तो कम से कम एक बात की गारंटी है कि विजुअल्स के मामले में फिल्म बहुत बेहतरीन होगी. साथ में रणवीर सिंह की एनर्जी का जादू चला तो ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर भी इतिहास रच देगी.  

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें