scorecardresearch
 

ट्विटर बैन के बाद कंगना रनौत से इन फैशन डिजाइनर्स ने खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

एक्ट्रेस को अब नामी फैशन डिजाइनर्स ने भी खुद से अलग करना शुरू कर दिया है. दो फैशन डिजाइनर्स ने कंगना संग अपने फ्यूचर कॉन्ट्रैक्ट्स कैंसल कर लिए हैं और साथ ही कंगना के पुराने पोस्ट्स भी डिलीट कर दिए हैं.

कंगना रनौत कंगना रनौत

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत के ट्विटर अकाउंट को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट द्वारा हमेशा के लिए सस्पेंड कर दिया गया है. उनपर पश्चिम बंगाल में हुए स्टेट असेंबली एलेक्शंस को लेकर किए गए ट्वीट्स और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों की वजह से ये एक्शन लिया गया.  इसके बाद से कंगना की मुश्किलें और भी बढ़ती जा रही हैं. एक्ट्रेस को अब नामी फैशन डिजाइनर्स ने भी खुद से अलग करना शुरू कर दिया है. दो फैशन डिजाइनर्स ने कंगना संग अपने फ्यूचर कॉन्ट्रैक्ट्स कैंसल कर लिए हैं और साथ ही कंगना के पुराने पोस्ट्स भी डिलीट कर दिए हैं. 

फैशन डिजाइनर आनंद भूषण ने उठाया ये कदम

मशहूर फैशन डिजाइनर आनंद भूषण ने कहा कि- आज जो कुछ भी हुआ उसके मद्देनजर हमने ये निर्णय लिया है कि हम कंगना संग अपने सारे अनुबंधों को सभी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स से हटा रहे हैं. साथ ही हम ये प्रण भी ले रहे हैं कि हम आगे कभी भी कंगना संग कोई भी करार नहीं करेंगे. एक ब्रांड के तौर पर हम कभी भी ऐसे हेट स्पीचेज को बढ़ावा नहीं देंगे. 

 

रिमझिम दादू ने क्या कहा?

फैशन डिजाइनर आनंद भूषण के अलावा रिमझिम दादू ने भी ट्विटर पर  कंगना रनौत संग अपने सभी कोलाबोरेशन को तोड़ दिया है. उन्होंने कंगना संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि- सही चीजें कभी भी की जाएं उसे देर से होना नहीं कहते. हम अपने सभी सोशल मीडिया चैनल्स से कंगना रनैत संग अपने सभी पोस्ट्स और कोलाबोरेशन खत्म कर रहे हैं. भविष्य में हम उनके साथ कभी भी नहीं जुड़ेंगे.

 

कंगना रनौत का ट्विटर अकाउंट सस्पेंड, ममता बनर्जी पर टिप्पणी के बाद हुआ एक्शन?

स्वरा भास्कर ने दोनों के कदम को सराहा

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने दोनों फैशन डिजाइनर्स के इस कदम की सराहना की और लिखा- मैं ये देखकर सरप्राइज भी हुई हूं और खुश भी.  @AnandBhushan & #RimzimDadu आप दोनों का शुक्रिया. आपने हेट स्पीचेज को सही मायने में समझा और इसका सही जवाब दिया. आप खूब आगे बढ़ें.

कोरोना से बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की के भाई की मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

कंगना ने हेट स्पीचेज को दिया बढ़ावा

कंगना रनौत हमेशा से ही अपनी बात बड़ी बेबाकी से रखने के लिए जानी जाती हैं. पिछले कुछ समय से कंगना रनौत लगातार ट्विटर की गाइडलाइन्स को ब्रेक कर रही थीं और भड़काऊ मैसेज लिख रही थीं. वेस्ट बंगाल में हुए चुनाव को लेकर और साथ ही मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर कंगना द्वारा आपत्तिजनक टिप्पणी करने के बाद ट्विटर ने ये बड़ा फैसला लिया. कंगना रनौत ने इंस्टाग्राम पर भी एक वीडियो शेयर किया जिसमें वे रो रही थीं और सरकार से बंगाल में प्रेसिडेंट रूल लगाने की बात कर रही थीं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें