scorecardresearch
 

जॉन अब्राहम के एनजीओ के सपोर्ट में आए फैंस, एक्टर ने जताई खुशी और की ये रिक्वेस्ट

ऐसे समय में किसी के भी द्वारा की गई मदद एक बड़ा फर्क पैदा कर रही है और इस बात से एक्टर जॉन अब्राहम भी काफी खुश हैं. एक्टर ने हाल ही में एक वीडियो मैसेज जारी किया है और सभी को उनके सहयोग के लिए शुक्रिया कहा है जिन्होंने जॉन द्वारा पार्टनरशिप में लोगों की मदद कर रहे एनजीओ का बढ़-चढ़कर सपोर्ट किया.

जॉन अब्राहम जॉन अब्राहम

कोरोना काल में सबसे बड़ी चीज जो सामने आई है वो ये है कि लोग एक दूसरे की मदद को आगे आए हैं. हर एक इंसान किसी की मदद के लिए तत्पर नजर आ रहा है चाहें सामने वाला अजनबी ही क्यों ना हो. एक इंसान दूसरे के लिए इससे ज्यादा और कर भी क्या सकता है. ऐसे समय में किसी के भी द्वारा की गई मदद एक बड़ा फर्क पैदा कर रही है और इस बात से एक्टर जॉन अब्राहम भी काफी खुश हैं. एक्टर ने हाल ही में एक वीडियो मैसेज जारी किया है और सभी को उनके सहयोग के लिए शुक्रिया कहा है जिन्होंने जॉन द्वारा पार्टनरशिप में लोगों की मदद कर रहे एनजीओ का बढ़-चढ़कर सपोर्ट किया. 

एक्टर ने अपने डेढ़ मिनट के वीडियो में कहा कि- हमारे द्वारा लिया गया हर एक छोटा स्टेप भी एक बड़ा असर डालता है. मैं आप सभी को इसके लिए शुक्रिया कहना चाहूंगा. आपका एफर्ट छोटा हो या बड़ा हो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता. आपके हर एक्शन ने लोगों की बहुत मदद की है. मैं गर्व के साथ कह सकता हूं कि जो लोग मदद के लिए आगे आए हैं वो दुनिया के सबसे ज्यादा मददगार लोग हैं. जिस एनजीओ के साथ मैं पार्टनरशिप में रहकर लोगों की मदद की उस एनजीओ को सपोर्टर करने और शेयर करने लिए मैं सभी का तहे दिल से शुक्रिया अदा करता हूं.

 

जॉन ने फैंस से की ये खास विनती

जॉन ने आगे कहा कि- प्लीज आप इस प्रक्रिया को रोकिए नहीं और आगे भी ऐसा करते रहिए. आज देश को आपकी जरूरत है. बाहर जो लोग भी इलाज के लिए दरबदर भटक रहे हैं उन्हें आपकी मदद की जरूरत है. हम लोगों की जिंदगियां बचा सकते हैं. अगर हम एक जान भी बचा पाते हैं तो ये बड़ा अंतर पैदा करेगा. 

कोरोना से बिग बॉस कंटेस्टेंट निक्की के भाई की मौत, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

जॉन ने कैप्शन में क्या लिखा- 

जॉन अब्राहम ने वीडियो शेयर करने के साथ ही कैप्शन में लिखा कि- एक साथ हम सभी मजबूत और ताकतवर हैं. अच्छा करने की पहल में कोई भी बाधा नहीं बन सकता है. आइए हम एक लंबे वक्त तक चलने वाले बदलाव का हिस्सा बनें. 

Sapna Chaudhray ने पीले रंग की ड्रेस पहनकर किया जबरदस्त डांस, खूब वायरल हो रहा वीडियो

कई सारे स्टार्स मदद को आ रहे आगे- 

फिल्म और टीवी जगत के कई सारे स्टार्स ऐसे हैं जो इस मुश्किल वक्त में लोगों की मदद को आगे आ रहे हैं. सोनू सूद, सलमान खान, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार और गुरमीत चौधरी ने लोगों तक बड़ी मदद पहुंचाई है. वहीं अभिषेक बच्चन, कुणाल कपूर, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट और कार्तिक आर्यन जैसे सितारे सोशल मीडिया के जरिए लोगों की मदद कर रहे हैं.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें