scorecardresearch
 

सीरियस मैन में नवाजुद्दीन की पत्नी का रोल कर चर्चा में, जानें कौन है ये एक्ट्रेस?

इंदिरा तिवारी भोपाल में फ्रीलांस थियेटर किया करती थीं. इसके बाद उनका एडमिशन एनएसडी में हो गया था. वे सीरियस मैन से पहले आरक्षण और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में कैमियो किरदार निभा चुकी हैं.

X
इंदिरा तिवारी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोर्स इंस्टाग्राम इंदिरा तिवारी और नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोर्स इंस्टाग्राम

नेटफ्लिक्स की ओरिजनल फिल्म सीरियस मैन फैंस के बीच काफी सुर्खियों में है. ना केवल इस फिल्म के कंटेंट की तारीफ हो रही है बल्कि फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की वाइफ का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस की एक्टिंग को लेकर भी चर्चा है. नवाज इस फिल्म में एक ऐसे शख्स का किरदार निभा रहे हैं जो अपने बेटे को फेक जीनियस बताता है ताकि उसके सहारे वो एक बेहतर जिंदगी बना सके. इस फिल्म में नवाज की पत्नी के रोल में इंदिरा तिवारी ने भी सराहनीय काम किया है.

इंदिरा तिवारी भोपाल से ताल्लुक रखती हैं. वे प्रतिष्ठित एक्टिंग संस्थान एनएसडी से पासआउट हैं. वे शुरुआत से ही काफी मल्टीटैलेंटेड रही हैं. साल 2008 में उन्हें उस दौर की राष्ट्रपति श्रीमती प्रतिभा पाटिल से नेशनल बाल श्री ऑनर ऑफ क्रिएटिव आर्ट्स का खिताब मिला था. इंदिरा ने कत्थक, भरतनाट्यम और इंडियन बैलेट जैसे डांस फॉर्म्स के बेसिक्स भी सीखे हैं. उन्होंने इसके अलावा क्लासिकल सिंगिंग भी सीखी है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

You are my Son, my moons, my stars Aadi. #SeriousMen Premieres tomorrow only on @netflix_in @sejtherage #BombayFables @mersalakshath ❤️ #SeriousMen #SudhirMishra #indiratiwari

A post shared by Indira Tiwari (@indiraaaa369) on

वे भोपाल में फ्रीलांस थियेटर किया करती थीं. इसके बाद उनका एडमिशन एनएसडी में हो गया था. वे सीरियस मैन से पहले आरक्षण और सत्याग्रह जैसी फिल्मों में कैमियो किरदार निभा चुकी हैं. उनकी साल 2019 में फिल्म नजरबंद भी रिलीज हुई थी. वे रंगभेद पर आधारित शॉर्ट फिल्म अनफेयर से भी चर्चा बटोर चुकी हैं. 

एनएसडी में दो बार की थी इंदिरा ने नवाज से मुलाकात

एनएसडी में इंदिरा की मुलाकात दो बार नवाजुद्दीन सिद्दीकी से हुई थी. इस दौरान उन्होंने नवाज के साथ तस्वीरें भी क्लिक कराई थीं. हालांकि इंदिरा ने कभी नहीं सोचा था कि उन्हें इतनी जल्दी नवाज की लीड एक्ट्रेस बनने का मौका मिल जाएगा. इंदिरा ने इंडियन एक्सप्रेस के साथ इंटरव्यू में बताया कि सीरियस मैन रिलीज होने के तीन दिनों बाद उन्हें बेहतरीन फीडबैक्स मिल रहे हैं. ये प्रतिक्रियाएं ना केवल फैंस बल्कि इंडस्ट्री के कई लोगों द्वारा मिल रही है और वे इन रिएक्शन्स से काफी उत्साहित हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें