scorecardresearch
 

पिता के जन्मदिन पर ऐश्वर्या ने लिखी पोस्ट, बताया गार्डियन एंजेल

ऐश्वर्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि उनके पिता हमेशा मुस्कुराते हुए उनका ध्यान रख रहे हैं. ऐश्वर्या ने लिखा, 'हैपी बर्थडे डैडी- अज्जा. हमारे मुस्कुराते हुए गार्डियन एंगल. मैं आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी.' ऐश्वर्या से पहले उनके पति अभिषेक बच्चन ने भी अपने ससुर को याद करते हुए एक तस्वीरे शेयर की थी.

पिता कृष्णा राय की तस्वीरें के साथ ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन पिता कृष्णा राय की तस्वीरें के साथ ऐश्वर्या राय और आराध्या बच्चन

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के पिता कृष्णा राज राय को इस दुनिया से गए 3 साल हो गए हैं. मार्च 2017 में ऐश्वर्या के पिता ने अपनी आखिरी सांस ली थी. वह लम्बे समय से कैंसर से पीड़ित थे और जंग लड़ रहे थे. आज कृष्णा राज राय की बर्थ एनिवर्सरी है. पिता की याद में ऐश्वर्या ने उनकी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है. 

ऐश्वर्या ने पिता को किया याद

ऐश्वर्या ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए बताया है कि उनके पिता हमेशा मुस्कुराते हुए उनका ध्यान रख रहे हैं. ऐश्वर्या ने लिखा, 'हैपी बर्थडे डैडी- अज्जा. हमारे मुस्कुराते हुए गार्डियन एंजेल. मैं आपको हमेशा प्यार करती रहूंगी.' ऐश्वर्या से पहले उनके पति अभिषेक बच्चन ने भी अपने ससुर को याद करते हुए एक तस्वीरे शेयर की थी.

अभिषेक ने फोटो शेयर करते हुए लिखा था कि वह पिता को याद करते हैं. उन्होंने लिखा, 'हैपी बर्थडे डैड. आपकी याद आती है.' बता दें कि ऐश्वर्या के पिता कृष्णा राज राय आर्मी में बायॉलजिस्ट थे. 18 मार्च 2017 को लीलावती हॉस्पिटल में इलाज के वक्त उनका निधन हो गया था. पिता के निधन से ऐश्वर्या और उनके परिवार को झटका लगा था. इसके चलते बच्चन परिवार ने अपने उस साल के दिवाली बैश को भी कैंसिल कर दिया था. 

देखें: आजतक LIVE TV 

ऐश्वर्या के प्रोजेक्ट्स की बात करें तो उन्हें पिछली बार 2018 में अनिल कपूर और राजकुमार राव स्टारर फिल्म 'फन्ने खान' में देखा गया था. अभी वह एक तमिल फिल्म 'पोन्नियन सेल्वन' में काम कर रही हैं. इसे मणिरत्नम बना रहे हैं. ऐश्वर्या और अभिषेक साथ में एक फिल्म करने वाले थे, लेकिन वह फिलहाल रुकी हुई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें