scorecardresearch
 

इम्तियाज अली की बेटी ने बनाई शॉर्ट फिल्म, नजर आईं अनुराग कश्यप की बेटी आलिया

आलिया, इम्तियाज अली की बेटी इदा की खास दोस्त हैं और हाल में दोनों प्रोफेशनल फ्रंट पर साथ में काम करती भी नजर आई हैं. ये एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें आलिया ने एक्टिंग की है और इदा ने इसका निर्देशन किया है.

आलिया कश्यप आलिया कश्यप

अनुराग कश्यप की बेटी आलिया कश्यप सोशल मीडिया पर हमेशा चर्चा में रहती हैं. वे बेबाकी से अपना स्टेंड लेने के लिए जानी जाती हैं और ट्रोल्स को भी जवाब देनें में कभी पीछे नहीं हटती हैं. आलिया, इम्तियाज अली की बेटी इदा की खास दोस्त हैं और हाल में दोनों प्रोफेशनल फ्रंट पर साथ में काम करती भी नजर आई हैं. ये एक शॉर्ट फिल्म है जिसमें आलिया ने एक्टिंग की है और इदा ने इसका निर्देशन किया है.  

इदा की फिल्म में एक्ट्रेस बनीं आलिया

दरअसल इम्तियाज अली की बेटी इदा अली कैलिफॉर्निया के चैपमैन युनिवर्सिटी डॉज कॉलेज ऑफ फिल्म एंड मीडिया आर्ट्स से फिल्म मेकिंग का कोर्स कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने इस फिल्म की क्लिप अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर शेयक की और दर्शकों से इसपर प्रतिक्रिया मांगी. ये शॉर्ट फिल्म साढ़े तीन मिनट लंबी है. फिल्म का नाम गायित्री है. जिसमें आलिया कश्यप एक अहम रोल में हैं. इदा ने फिल्म की एक क्लिप शेयर करते हुए इदा ने आलिया से कहा कि-  आलिया कश्यप देखिए. लोग आपकी एक्टिंग को पसंद कर रहे हैं. 

जब हवा में अटके दीपिका कक्कड़-शोएब इब्राहिम, एक्ट्रेस ने बताया डरा देने वाला एक्सपीरियंस

इंट्रोवर्ट गायित्री की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो इसमें गायित्री नाम की एक इंट्रोवर्ट लड़की के बारे में दिखाया गया है. वो विदेश में पढ़ाई करने के लिए गई है मगर वहां पर वो दोस्त नहीं बना पा रही है.  फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे वो अपना पहला दोस्त बनाती है. 

 

10 महीने से मुंबई में आलिया कश्यप

आलिया कश्यप की बात करें तो वे लॉस एंजलस में पढ़ती हैं और लाइफस्टाइल व्लॉगर हैं. वे फिलहाल कोरोना काल में मुंबई में रह रही हैं. हाल ही में उन्होंने घर पर रहते हुए 10 महीने पूरे होने के बाद अपनी फीलिंग्स शेयर की थी. आलिया के पिता अनुराग कश्यप फिल्म इंडस्ट्री में बड़े फिल्म निर्देशक हैं. आलिया की मां का नाम आरती बजाज है. जब भी आलिया मुंबई में रहती हैं वे अपने माता-पिता संग समय बिताना पसंद करती हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें