scorecardresearch
 

महाराष्ट्र: गोंदिया में पुलिस ने जब्त किए 21 जिंदा डेटोनेटर

गोंदिया में देवरी पुलिस स्टेशन के पास पुलिस ने 21 जिंदा डेटोनेटर जब्त किए. शुक्रवार को पुलिस की कार्रवाई में यह डेटोनेटर प्राप्त हुए.

सांकेतिक तस्वीर सांकेतिक तस्वीर

  • देवरी पुलिस स्टेशन के पास से 21 जिंदा डेटोनेटर जब्त
  • इससे पहले 78 लाख कैश जब्त किया गया

महाराष्ट्र में 21 अक्टूबर को विधानसभा चुनाव के लिए वोट डाले जाएंगे. चुनाव बेहतर और सुरक्षित तरीके से निपटे, इसके लिए पुलिस ने पूरी तैयारी की है. शुक्रवार को प्रदेश के गोंदिया में देवरी पुलिस स्टेशन के पास पुलिस ने 21 जिंदा डेटोनेटर जब्त किए.

शुक्रवार को पुलिस की कार्रवाई में यह डेटोनेटर प्राप्त हुए. जानकारी के मुताबिक महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के दौरान यहां किसी बड़ी घटना को अंजाम देने की तैयारी थी. बता दें कि देवरी का पूरा इलाका नक्सल प्रभावित है. वहीं इससे पहले चुनाव आयोग ने कोलाबा विधनसभा क्षेत्र से 78 लाख से ज्यादा का कैश जब्त किया. गुरुवार को भी इसी इलाके से 2 करोड़ से ज्यादा का कैश बरामद किया गया था.

एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले के हेलिकॉप्टर की जांच

बेहद सतर्क चुनाव आयोग ने शुक्रवार को ही मुंबई के महालक्ष्मी रेसकोर्स हैलीपैड पर एनसीपी सांसद सुप्रिया सुले के हेलिकॉप्टर की जांच की. अधिकारियों द्वारा जांच के बाद सुप्रिया सुले उसी हेलिकॉप्टर से रवाना हुईं. महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव आयोग काफी सचेत होकर काम कर रहा है.

आयोग अभी तक कई जगहों और गाड़ियों से करोड़ों रुपये बरामद कर चुका है. यही कारण है कि आयोग वीवीआईपी से लेकर आम आदमी तक सब पर नजर बनाए हुए है. महाराष्ट्र में वोटिंग के मद्देनजर चुनाव आयोग काफी अलर्ट है. महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के लिए 21 अक्टूबर को वोट डाले जाएंगे. चुनाव के नतीजे 24 अक्टूबर को आएंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें