scorecardresearch
 

ICSI फाउंडेशन रिजल्ट: महिमा ने किया टॉप, देखें- टॉपर्स लिस्ट

द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटीज ऑफ इंडिया (ICSI) की ओर से आयोजित सीएस फाउंडेशन परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. संस्थान ने आज जून में आयोजित की गई परीक्षा के रिजल्ट जारी किए हैं.

टॉपर्स लिस्ट टॉपर्स लिस्ट

द इंस्टीट्यूट ऑफ कंपनी सेक्रेटीज ऑफ इंडिया (ICSI) की ओर से आयोजित सीएस फाउंडेशन परीक्षा के नतीजे घोषित कर दिए गए हैं. संस्थान ने आज जून में आयोजित की गई परीक्षा के रिजल्ट जारी किए हैं. इस परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवार आधिकारिक वेबसाइट icsi.edu पर जाकर अपना रिजल्ट देख सकते हैं. उम्मीदवार रोल नंबर के माध्यम से अपना रिजल्ट देख सकते हैं.

वहीं संस्थान ने परीक्षा में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए ई-मार्कशीट भी जारी की है. नतीजे जारी होने के साथ ही संस्थान ने रैंक लिस्ट भी जारी की है. संस्थान की ओर से जारी की गई रैंक के अनुसार महिमा संचेती ने पहला स्थान हासिल किया है. वहीं दूसरे स्थाव गौरंग मिश्रा, स्नेहा जैन और तीसरे स्थान पर धन्य जयसुखभाई वसोया का नाम है. बता दें कि टॉप 25 रैंक में करीब 275 उम्मीदवारों का नाम शामिल है.

इंजीनियरिंग, बीकॉम नहीं 12वीं के बाद करें ये कोर्स, होगी लाखों की कमाई

सीए बनने के लिए उम्मीदवारों को सबसे पहले फाउंडेशन प्रोग्राम में हिस्सा लेना होता है और यह परीक्षा पास करने के बाद एग्जीक्यूटिव और उसके बाद प्रोफेशनल परीक्षा में भाग लेना होगा. जिसके नतीजों के आधार पर सीए बनता है.

सभी टॉपर्स के नाम जानने के लिए यहां क्लिक करें

रिजल्ट जारी होने के बाद पूरा रिकॉर्ड वेबसाइट पर अपलोड कर दिया जाएगा, जिससे आप बाद में भी अपना रिजल्ट देख सकते है. साथ ही इस बार उम्मीदवारों को फिजिकल कॉपी नहीं दी जाएगी.

CA फाइनल रिजल्ट: जयपुर के अतुल बने टॉपर, देखें- टॉपर्स लिस्ट

अपना रिजल्ट देखने के लिए इन स्टेप्स को फॉलो करें-

- सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट www.icsi.edu पर जाएं.

- उसके बाद परीक्षा से जुड़े लिंक CS Foundation December 2017 पर क्लिक करें.

- यहां मांगी गई जानकारी भरें.

- जानकारी भरने के बाद अपना रिजल्ट देख लें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें