scorecardresearch
 

लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर 75 साल के एक बुजुर्ग ने की आत्महत्या

मृतक की पहचान अमरीक सिंह के रूप में हुई है. उनकी उम्र 75 साल बताई जा रही है. वे डिप्रेशन का शिकार थे. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है. 

दिल्ली मेट्रो की फाइल फोटो (ANI) दिल्ली मेट्रो की फाइल फोटो (ANI)

  • मृतक की पहचान अमरीक सिंह के रूप में हुई है
  • बुजुर्ग मृतक डिप्रेशन का शिकार बताए जा रहे हैं

पूर्वी दिल्ली के लक्ष्मी नगर मेट्रो स्टेशन पर बुधवार को एक बुजुर्ग ने आत्महत्या कर ली. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे मैं कैद हो गई. इस दौरान मेट्रो स्टेशन पर अफरा-तफरी का माहौल पैदा हो गया. मृतक की पहचान अमरीक सिंह के रूप में हुई है. उनकी उम्र 75 साल बताई जा रही है. वे डिप्रेशन का शिकार थे.

पिछले हफ्ते एक अन्य घटना में न्यू अशोक नगर स्टेशन के ट्रैक पर एक यात्री के कूदने से दिल्ली मेट्रो की ब्लू लाइन सेवा यमुना बैंक से नोएडा इलेक्ट्रॉनिक सिटी स्टेशन के बीच प्रभावित रही. इस घटना के कारण जनकपुरी पश्चिम और द्वारका सेक्टर 21 मेट्रो स्टेशनों के बीच की सेवाओं में भी देरी दर्ज की गई.

सितंबर महीने में जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन पर एक महिला ने मेट्रो के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली थी. महिला का नाम आएशा खान था. यह घटना जीटीबी नगर मेट्रो स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर सुबह करीब 8.45 बजे हुई. पुलिस गंभीर हालत में महिला को अस्पताल लेकर पहुंची, जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें