scorecardresearch
 

हैदराबाद केस: मुख्य आरोपी की मां बोली- बेटा दोषी तो पत्थर से पीटकर मार डालो

दिल्ली के जंतर-मंतर पर हजारों की संख्या में युवा इस मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं और आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे हैं.

हैदराबाद के मसले पर देशभर में प्रदर्शन (फोटो: PTI) हैदराबाद के मसले पर देशभर में प्रदर्शन (फोटो: PTI)

  • हैदराबाद केस मामले में आरोपी की मां का बयान
  • आरोपी की मां बोली- बेटा दोषी तो मिले कड़ी सजा
  • अभी भी जेल में हैं केस के चारों आरोपी

हैदराबाद रेप और मर्डर केस मामले में आरोपियों को सख्त से सख्त सज़ा देने की मांग की जा रही है. अब इस मामले के मुख्य आरोपी की मां का बयान सामने आया है, जिन्होंने कहा कि अगर उनका बेटा दोषी है तो उसे पत्थर से पीट-पीट कर मार दिया जाए. इससे पहले भी आरोपी की मां ने हैदराबाद की बेटी को लेकर दुख व्यक्त किया था.

इस मामले में मुख्य आरोपी की मां ने मंगलवार को बयान दिया है, ‘मेरे बेटे ने जो उस लड़की के साथ किया है, उसके साथ भी वैसा ही होना चाहिए. उसे फांसी से लटका दो, पत्थर से पीट-पीट कर मार दो’.

बता दें कि इससे पहले भी हैदराबाद रेप केस मामले में आरोपी की मां ने कहा था कि अगर उनका बेटा उस बेटी के रेप करने और उसे जलाने का आरोपी है, तो फिर उसे (बेटे) को भी जला देना चाहिए.

चार आरोपी हो चुके हैं गिरफ्तार

गौरतलब है कि 27 नवंबर की रात हैदराबाद में एक युवती के साथ रेप किया गया और बाद में उसे जला दिया गया, इस घटना के बाद से ही देश में काफी गुस्सा है. हर कोई मांग कर रहा है कि आरोपियों को फांसी की सज़ा दी जाए. इस मामले में पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है, सभी को अभी हैदराबाद की ही एक जेल में रखा गया है.

देशभर में हो रहा प्रदर्शन

युवती को इंसाफ दिलाने के हक में देश के कई शहरों में प्रदर्शन हो रहा है, दिल्ली से लेकर हैदराबाद और मुंबई से लेकर कोलकाता तक लोग सड़कों पर उतरे हुए हैं. विपक्ष की ओर से सरकार के ऊपर भी दबाव बनाया जा रहा है और लोकसभा-राज्यसभा में भी इस मसले पर हंगामा हो चुका है.

दिल्ली के जंतर-मंतर पर हजारों की संख्या में युवा इस मामले को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं और आरोपियों को जल्द से जल्द फांसी देने की मांग कर रहे हैं. लोगों में गुस्सा इस बात को लेकर भी है क्योंकि अभी तक निर्भया रेप के आरोपियों को भी फांसी नहीं दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें