scorecardresearch
 

उदयपुरः गिफ्ट में मिला था रेडियो, ऑन किया और हो गया ब्लास्ट, एक की मौत

घर पहुंचकर उसने देखा कि टीवी खराब है तो वह रेडियो सुनने के लिए बैठ गया. यह रेडियो देवीलाल को एक साल पहले गिफ्ट में मिला था. देवीलाल ने घटना वाले दिन पहली बार यह रेडियो चलाया था.

रेडियो में ब्लास्ट होने की वजह से देवीलाल की मौत हो गई रेडियो में ब्लास्ट होने की वजह से देवीलाल की मौत हो गई

राजस्थान में एक शख्स द्वारा रेडियो ऑन करते ही जोरदार धमाका हो गया. धमाका इतना तेज था कि उस शख्स के शरीर के चिथड़े उड़ गए. इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई. पुलिस और एफएसएल की टीम मामले की जांच में जुटी है.

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसे में मारे गए शख्स का नाम देवीलाल था. देवीलाल अपनी पत्नी और बच्चों के साथ उदयपुर के गडिया देवरा इलाके में रहता था. देवीलाल एक कार मैकेनिक था, जबकि उसकी पत्नी घर के नीचे ड्राईक्लीन की दुकान चलाती है. घटना के समय देवीलाल काम से लौटकर घर वापस आया था.

घर पहुंचकर उसने देखा कि टीवी खराब है तो वह रेडियो सुनने के लिए बैठ गया. यह रेडियो देवीलाल को एक साल पहले गिफ्ट में मिला था. देवीलाल ने घटना वाले दिन पहली बार यह रेडियो चलाया था. देवीलाल के रेडियो ऑन करते ही एक बड़ा धमाका हुआ. धमाका इतना असरदार था कि बाहर खड़ी गाड़ियों के शीशे तक टूट गए.

धमाके की आवाज सुनकर नीचे से उसकी पत्नी और पड़ोसी देवीलाल के कमरे में पहुंचे. विस्फोट से देवीलाल के सीने, कंधे और चेहरे का मांस बाहर आ गया था. घायल हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. इस घटना के बाद आसपास के इलाकों में सनसनी फैली गई.

मामले की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. मामला ब्लास्ट से जुड़ा था तो पुलिस ने एफएसएल की टीम को भी सूचित किया. फिलहाल टीम जांच कर रही है की आखिर रेडियो मे ऐसा कौन सा पदार्थ था, जिससे इतना तेज धमाका हुआ. हालांकि, जांच करते समय एफएसएल टीम को वहां पर बारूद जैसा कुछ नहीं मिला. पुलिस अधिकारी मामले की जांच के बाद ही इस बारे में बयान देने की बात कह रहे हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें