scorecardresearch
 

राजनाथ ने ली हाईलेवल मीटिंग, बड़े शहरों में हाई अलर्ट, PAK क्रिकेट फैंस पर IB की नजर

गुजरात के सिलवासा के नरोली गांव के पास पुलिस ने आठ संदिग्धों को हिरासत में लिया है. उन सभी से पुलिस पूछताछ कर रही है. गांव वालों को उनकी हरकतों से शक हुआ. उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई. गुजरात में 10 आतंकियों के घुसने की खबर से पूरे देश में अलर्ट जारी है.

X
गुजरात में 10 आतंकियों के घुसने की खबर गुजरात में 10 आतंकियों के घुसने की खबर
9:04

देश में 10 आतंकियों के घुसने की खबर से अलर्ट केंद्र सरकार ने सोमवार को हाईलेवल मीटिंग की है. गृहमंत्री राजनाथ सिंह की अध्यक्षता में हुई इस मीटिंग में आईबी और रॉ के चीफ भी शामिल हुए. इसी बीच गुजरात के सिलवासा में पुलिस ने आठ संदिग्धों को हिरासत में ले लिया है.

जानकारी के मुताबिक, सिलवासा के नरोली गांव के पास लोगों ने कुछ संदिग्ध लोगों को देखा. उनकी अजीब हरकतों से उन पर शक हुआ, तो तुरंत पुलिस को सूचना दी गई. इसके बाद पुलिस ने आठ संदिग्धों को हिरात में ले लिया. उनसे पूछताछ की जा रही है. गुजरात सहित देशभर में अलर्ट जारी है.

 



पाक नागरिकों पर आईबी की नजर
सूत्रों के मुताबिक, गुजरात में पाकिस्तानी सीमा से देश में घुसे आतंकियों के बारे में सुराग नहीं मिलने से खुफिया एजेंसियां परेशान हैं. आईबी, रॉ सहित तमाम एजेंसियां 10 आतंकियों के सुराग जुटाने में लगी हुई हैं. टी-20 क्रिकेट वर्ल्डकप देखने आ रहे पाक नागरिकों पर भी आईबी की नजर रहेगी.

निशाने पर हैं देश के कई बड़े शहर

एनएसए के मुताबिक, लश्कर और जैश के ये आतंकी गुजरात में कहीं छिपे हैं. इसे देखते हुए गुजरात के साथ ही दिल्ली, महाराष्ट्र, गोवा, पंजाब, राजस्थान, मध्यप्रदेश और यूपी समेत सभी राज्यों में अलर्ट जारी कर दिया गया है. अहमदाबाद, भोपाल, लखनऊ और जयपुर जैसे शहर आतंकी निशाने पर हैं.

सोमनाथ मंदिर पर कमांडो तैनात
खुफिया एजेंसियों के मुताबिक. आतंकियों के खास निशाने पर गुजरात है. आतंकी गुजरात से सटी पाकिस्तानी सरहद से भारत में घुसे हैं. सोमवार को शिवरात्रि के मौके पर किसी बड़ी साजिश को देखते हुए गुजरात के सोमनाथ मंदिर पर एनएसजी कमांडो तैनात कर दिए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें