scorecardresearch
 

क्वारनटीन जमाती ने मेडिकल स्टाफ पर थूका और बदतमीजी की, FIR दर्ज

तबलीगी जमात के लोगों द्वारा मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी करने की खबरें लगातार आ रही हैं. अब ताजा मामला दिल्ली के बक्करवाला से आया है, जहां पर क्वारनटीन किए गए जमाती मोहम्मद इरशाद पर मेडिकल स्टाफ के साथ बदतमीजी करने और उन पर थूकने का आरोप लगा है.

सांकेतिक तस्वीर (Courtesy- PTI) सांकेतिक तस्वीर (Courtesy- PTI)

  • दिल्ली के बक्करवाला में क्वारनटीन किए गए हैं तबलीगी जमात से जुड़े लोग
  • दिल्ली पुलिस ने आरोपी जमाती मोहम्मद इरशाद के खिलाफ जांच की शुरू

चीन के वुहान शहर से फैले कोरोना वायरस ने हिंदुस्तान समेत पूरी दुनिया को जकड़ लिया है. कोरोना के खिलाफ जंग जीतने के लिए मोदी सरकार ने 14 अप्रैल तक लॉकडाउन कर रखा है. इन सबके बावजूद देश में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. पिछले एक हफ्ते में कोरोना संक्रमित लोगों की संख्या तेजी से बढ़ी है, जिसके लिए तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को जिम्मेदार ठहराया जा रहा है.

दिल्ली के निजामुद्दीन इलाके में स्थित तबलीगी जमात के मरकज के कार्यक्रम में शामिल हुए कई लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इसके बाद से तबलीगी जमात से जुड़े लोगों को खोजा जा रहा है और क्वारनटीन किया जा रहा है. इनका कोरोना टेस्ट भी कराया जा रहा है. इस बीच तबलीगी जमात के लोगों द्वारा मेडिकल स्टाफ के साथ बदसलूकी करने और उन पर थूकने की खबरें भी लगातार आ रही हैं.

अब ताजा मामला दिल्ली के बक्करवाला से आया है, जहां पर क्वारनटीन किए गए जमाती मोहम्मद इरशाद पर मेडिकल स्टाफ के साथ बदतमीजी करने और उन पर थूकने का आरोप लगा है. इसको लेकर दिल्ली पुलिस ने मोहम्मद इरशाद के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. फिलहाल दिल्ली पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

दिल्ली के पंजाबी बाग के एसडीएम की शिकायत पर मुंडका पुलिस स्टेशन में जमाती मोहम्मद इरशाद के खिलाफ मामला दर्ज किया है. दिल्ली पुलिस ने मोहम्मद इरशाद के खिलाफ भारतीय दंड संहिता यानी आईपीसी की धारा 188, 269, 270 और 271 के साथ एपिडेमिक डिजीज एक्ट की धारा 3 और डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट की धारा 51 के तहत मामला दर्ज किया है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

कोरोना वायरस से दुनियाभर में भारी तबाही

आपको बता दें कि हिंदुस्तान में अब तक कोरोना वायरस के 5100 से ज्यादा मरीज सामने आ चुके हैं, जिनमें से 149 लोगों की मौत हो चुकी है और 402 लोग इलाज से ठीक भी हो चुके हैं. वहीं, दुनियाभर में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या 14 लाख 41 हजार से ज्यादा हो चुकी है, जिनमें से 82 हजार 990 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें