scorecardresearch
 

बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड: 23 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल

राजस्थान के बहुचर्चित बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड में एसओजी ने कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दी है. मामले में 23 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है, जबकि 9 आरोपियों के खिलाफ जांच जारी रखी गई है.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • लॉकअप ब्रेक कांड  में 9 आरोपी अब भी फरार
  • घटना के 10 दिन बाद 3 बदमाश हुए थे गिरफ्तार

राजस्थान के बहुचर्चित बहरोड़ लॉकअप ब्रेक कांड में एसओजी ने कोर्ट में चार्जशीट दायर कर दी है. मामले में 23 आरोपियों के खिलाफ चार्जशीट दाखिल की गई है, जबकि 9 आरोपियों के खिलाफ जांच जारी रखी गई है. इस मामले में 9 लोग अभी भी फरार चल रहे हैं.

दरअसल, 6 सितंबर को एके-47 से फायरिंग करते हुए कई बदमाश पपला गुर्जर को बहरोड़ थाने के लॉकअप से छुड़ाकर ले गए थे. पुलिस ने इसमें तीन इनामी बदमाशों को 16 सितंबर को गिरफ्तार किया था. गिरफ्तार अपराधियों के नाम चंद्रपाल, प्रशांत और अकाश यादव हैं, जिनके ऊपर 50-50 हजार का इनाम घोषित किया गया था.

इस पूरे मामले में दो हेड कांस्टेबल को बर्खास्त किया गया था. जबकि एक पुलिस उपअधीक्षक, एक थानाधिकारी और एक कांस्टेबल को निलंबित किया गया था. बहरोड़ थाने में लगभग दो दर्जन बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग कर थाने में बंद अपने साथी पपला को छुड़ाने की घटना को अंजाम दिया था, जिसके बाद से अलवर पुलिस में हड़कंप मच गया था.

इस मामले में बहरोड़ थाना इलाके के 69 पुलिसकर्मियों को लाइन हाजिर कर दिया गया था और उनकी जगह अन्य पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें