scorecardresearch
 

Mahindra Scorpio-N में होगा ये कमाल फीचर, नया टीजर वीडियो वायरल

महिंद्रा के नए लोगो के साथ आने वाली Mahindra Scorpio N दूसरी कार होगी. इससे पहले Mahindra XUV700 में कंपनी ने अपना नया लोगो रिवील किया था.

X
महिंद्रा स्कॉर्पियो के नए टीजर का लुक महिंद्रा स्कॉर्पियो के नए टीजर का लुक
स्टोरी हाइलाइट्स
  • होगी ‘सीट ऑफ अथॉरिटी’
  • 27 जून को होना है लॉन्चिंग

महिंद्रा की नई एसयूवी  स्कॉर्पियो-एन (New Mahindra Scorpio-N 2022) इसी महीने लॉन्च होने जा रही है. कंपनी ने इसका एक नया टीजर रिलीज किया है जो इसके एक और फीचर्स से पर्दा उठाता है. आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) की कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा (Mahindra & Mahindra) का दावा है कि उसकी ये एसयूवी मार्केट में बाकी सब पर भारी पड़ेगी. इसलिए कंपनी इसे ‘बिग डैडी ऑफ एसयूवी’ (Big Daddy of SUVs) बता रही है. 

होगी ‘सीट ऑफ अथॉरिटी’
महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन के नए टीजर में एक बार फिर बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) की आवाज सुनाई देती है. इस वीडियो में डिनर टेबल और सड़क की अनोखी तुलना की गई है. वीडियो में कहा गया है कि सड़क पर और डिनर टेबल पर हमेशा ‘सीट ऑफ अथॉरिटी’(Seat of Authority) की जगह डैडी के लिए फिक्स होती है. दरअसल कंपनी ने अपने नए टीजर में बताया है कि नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन में लोगों को अपने सेगमेंट में सबसे ऊंची कमांड सीट्स (Highest Command Seating) मिलेंगी.

क्या होती हैं कमांड सीट्स
अगर आसान भाषा में समझें, तो कमांड सीट्स, ऐसी सीट होती हैं जिसमें बैठने की पोजिशन ऊंची होती हैं. आम तौर पर छोटी कारों या सेडान में इस तरह की सिटिंग नहीं होती, लेकिन एसयूवी कार का ये एक इंपोर्टेंट फीचर होता है. ऐसी सीटें जहां लोगों को सड़क पर पॉवरफुल होने का एहसास कराती हैं, वहीं लंबे लोगों को कार चलाने में इससे थोड़ी सहूलियत होती है. 

नई महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन कंपनी के लिए पहले की तरह एक ब्रिज व्हीकल का काम करेगी. ये Mahindra Thar और Mahindra XUV700 के बीच एसयूवी रेंज में फिट होगी. कंपनी इसे 6 या 7 सीट के ऑप्शन में लॉन्च कर सकती है. महिंद्रा स्कॉर्पियो-एन की लॉन्चिंग (Mahindra Scorpio-N 2022 Launch Date) 27 जून को होनी है.

ऐसी होगी New Mahindra Scorpio N
नई महिंद्रा स्कॉर्पियो एन के इंजन और फीचर्स की डिटेल तो अभी सामने नहीं आई हैं, लेकिन नए वीडियो के साथ इसके इंटीरियर की एक झलक मिलती है. वहीं अब तक सामने आए फीचर्स के हिसाब से इस एसयूवी में एलईडी हेडलैंप, सी-शेप एलईडी डीआरएल और एलईडी फॉग लैंप होंगी. इसका लुक बेहद स्पोर्टी है जबकि इसकी फ्रंट ग्रिल इसे काफी बोल्ड बनाती है. महिंद्रा के नए लोगो के साथ आने वाली Mahindra Scorpio N दूसरी कार होगी. इससे पहले Mahindra XUV700 में कंपनी ने अपना नया लोगो रिवील किया था.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें