scorecardresearch
 

प्लेबॉय के महल में लॉन में सोने को क्यों मजबूर थीं मॉडल्स?

एक्स प्लेबॉय मॉडल जेना ने कहा, 'मुझे एक समझौते पर हस्ताक्षर करना था, यही वजह है कि मैं इस बारे में बात नहीं कर सकती कि हवेली में किसने सेक्स किया था, लेकिन मैंने देखा है कि बहुत सारी हस्तियां वहां सेक्स करती हैं.'

जेना बेंटले जेना बेंटले

प्लेबॉय मेंशन को लेकर तमाम तरह की चर्चाएं रहती हैं. एक दौर में हर फीमेल मॉडल के लिए ह्यू हेफनर के इस मेंशन में जाना ख्वाब होता था. मेंशन के अंदर क्या होता था? यह बहुत कम लोगों को पता था, लेकिन अब एक एक्स प्लेबॉय मॉडल ने प्लेबॉय मेंशन के राज से पर्दा उठा दिया है. यह मॉडल 14 साल पहले मेंशन में रहने गई थी.

इस मॉडल का नाम जेना बेंटले है. 32 वर्षीय जेना 18 साल की उम्र में प्लेबॉय मेंशन के पास बने 'बनी हाऊस' में रहने के लिए गई थी. वह 2007 से 2008 के बीच बनी हाऊस में रहीं. यह जेना के लिए भव्य पार्टियों, सेलिब्रिटी दर्शन और 'वास्तविक जीवन बार्बी प्लेहाउस' की सभी सुविधाओं के साथ एक 'सपना सच होना' था.

हालांकि, जेना बताती हैं कि बनी हाऊस में जाने से पहले वहां के कई नियम का उन्हें पालन करना होता था, जैसे- मेंशन के अंदर क्या हो रहा है यह किसी को नहीं बताना पड़ता था, रात 9 बजे कर्फ्यू के दौरान हाऊस के अंदर चले जाना. नियम न मानने वालों को कड़ी सजा भी मिलती थी. जैसे कर्फ्यू का उल्लंघन करने पर एक महिला को लॉन में ही सोना पड़ा था.

जेना ने कहा, 'अब भी मैं उस पुरानी यादों में खो जाती हूं क्योंकि यह इतना अविश्वसनीय समय था, जिसे कभी भी दोहरा नहीं सकते, उनकी (ह्यू हेफनर) पार्टियों जैसा कुछ कभी नहीं होगा, मेरा मतलब है लोग सोचते हैं कि वे जंगली थे लेकिन वे आपकी कल्पना से भी अधिक जंगली थे.'

हालांकि, जेना ने कहा कि मैंने कभी भी ह्यू हेफनर यौन संबंध नहीं बनाए हैं, लेकिन मैंने एक बार उनके साथ यौन संबंध बनाते हुए देखा, मैं स्पष्ट रूप से कभी नहीं कह सकती कि वह किसके साथ थे, मैं केवल इतना कह सकती हूं कि उनके सहित चार लोग थे.' जेना को हाऊस में जाने से पहले एक जटिल समझौते पर साईन करना पड़ा था.

जेना ने कहा, 'मुझे एक बहुत समझौते पर हस्ताक्षर करना था, यही वजह है कि मैं इस बारे में बात नहीं कर सकती कि हवेली में किसने सेक्स किया था, लेकिन मैंने देखा है कि बहुत सारी हस्तियां वहां सेक्स करती हैं और मैंने इसमें बहुत हिस्सा भी लिया है, लेकिन इसके बदले मुझे जो मिला वह अविश्वसनीय था.

जेना ने कहा कि हमें बॉयफ्रेंड रखने की अनुमति नहीं थी, जैसे लड़कों से मिलना शुरू हुआ तो तुरंत हाऊस से किक-आउट कर दिया जाता था. जेना ने कहा कि मेंशन के अंदर लोग किसी भी सेक्स करते थे, चाहे पुल हो या फिर कोई कोना.'

जेना ने कहा, 'मैं किसी भी नाम का खुलासा नहीं कर सकती, लेकिन आप मान सकते हैं कि वहां प्रसिद्ध संगीतकार, राजनेता और मशहूर हस्तियां थीं, इसमें बहुत मजा आया.' जेना, जो अब अपने सफल करोड़पति हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें