scorecardresearch
 

केरल: धारदार हथियार से किया वार, जान की बाजी लगाकर इस SI ने आरोपी को दबोचा, देखें वीडियो

केरल पुलिस के एसआई और एक हमलावर के बीच संघर्ष का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल, इस वीडियो को आईपीएस स्वाति लकड़ा ने शेयर किया है. वीडियो देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स एसआई को रियल हीरो बता रहे हैं और उनकी जमकर तारीफ कर रहे हैं.

X
वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट. वीडियो से लिया गया स्क्रीनशॉट.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • पारा रेलवे स्टेशन के पास का है मामला
  • घटना 12 जून की बताई जा रही है

केरल में एक पुलिस कर्मी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसने धारदार हथियार से हमला कर रहे युवक को शानदार तरीके से दबोच लिया. वीडियो को आईपीएस अधिकारी स्वाति लकड़ा ने ट्विटर पर शेयर किया है. उन्होंने लिखा है कि एक असली हीरो कैसा दिखता है... केरल के इस सब इंस्पेक्टर ऑफ पुलिस को नमन.

स्वाति लकड़ा ने रविवार सुबह इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है. इस वीडियो को अबतक करीब 5 हजार लाइक्स मिल चुके हैं. बताया जा रहा है कि घटना 12 जून की है. सब इंस्पेक्टर अरुण कुमार के रूप में हुई है, जो अलाप्पुझा नूरनाड पुलिस स्टेशन के प्रभारी हैं.

दरअसल, यहां के पारा रेलवे स्टेशन के पास जीप से पहुंचे एसआई अरुण कुमार पर आरोपी सुगथन अचानक हमला कर देता है. एसआई को देखते ही वह अपनी बाइक से धारदार हथियार निकालता है जिसे देखकर एक बार एसआई अरुण सहम जाते हैं. इसके बाद आरोपी ताबड़तोड़ अरुण कुमार पर हमला कर देता है जिसके बाद अरुण कुमार भी आरोपी से भिड़ जाते हैं. थोड़ी देर तक चली गुत्थमगुत्थी के बाद अरुण कुमार आरोपी को काबू में कर लेते हैं. इसके बाद साथी पुलिस कर्मी आते हैं और आरोपी को ले जाते हैं.

बताया जा रहा है कि आरोपी की ओर से किए गए हमले में एसआई अरुण कुमार के हाथ में चोट लगी है और उन्हें करीब सात टांके लगवाने पड़े हैं. फिलहाल, आरोपी ने एसआई पर क्यों हमला किया था, इस संबंध में ज्यादा जानकारी नहीं मिल पाई है. आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है. 

ये भी पढ़ें

 

TOPICS:
आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें
; ;